Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss: इस कंटेस्टेंट की फीस में हुई कटौती, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

'बिग बॉस 16' को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है, जिसमें बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट्स की फीस में 50 फीसदी घटा दिया है। ऐसा पहले भी कई कंटेस्टेंट के साथ हो चुका है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 21, 2022 21:24 IST
Sumbul Touqeer- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS Bigg Boss

सलमान खान का मसालेदार और सस्पेंस से भरा रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो ने धूम मचा के रखा हुआ है। 'बिग बॉस' के घर में इन दिनों कंटेस्टेंट ने शो में धूम मचा के रखी है। आपने अब तक देखा की एमसी स्टेन ने सवाल किया कि यह दोस्ती है या प्यार? क्योंकि किसी को भी कुछ भी किलीयर नहीं हो रहा है की अंकित और प्रियंका का रिश्ता क्या है। कंटेस्टेंट्स एमसी स्टेन कहते है की दोनों बहुत चालाक हैं और ऐसा लगता है कि खेल के लिए सब कुछ कर रहे हैं। प्रेमी हैं तो प्रेम ऐसा नहीं होता, इसे दोनों दूसरों से छुपाते क्यों हैं?

अच्छी टीआरपी की वजह से पिछले कई सीजन की तरह इस बार भी 'बिग बॉस' को पांच हफ्तों के लिए बढ़ाने का फैसला किया गया है। इसके अलावा इस सीजन में लोगों को एंटरटेन करने वाली सुंबुल तौकीर की फीस को घटाने का भी फैसला किया गया है। आपको बता दें कि सुंबुल इस सीजन में सबसे ज्यादा पेमेंट लेने वाली कंटेस्टेंट हैं। उन्हें एक हफ्ते के लिए पूरे 12 लाख रुपयों की मोटी फीस मिलती है। दरअसल सुंबुल की पॉपुलैरिटी को देखते हुए उनकी फीस काफी ज्यादा थी, लेकिन इसी भारी कीमत के साथ-साथ मेकर्स को उनसे कुछ उम्मीदें भी थीं उसे वो पूरा नहीं कर पाई हैं।

सुंबुल तौकीर खान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। सुंबुल टीवी की टॉप एक्ट्रेस हैं लेकिन वह इस शो में कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। ऐसे में मेकर्स ने सुंबुल तौकीर खान की फीस में 50 फीसदी तक की कटौती कर दी है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब शो के मेकर्स ने किसी कंटेस्टेंट की फीस के साथ छेड़छाड़ की है। 

अपकमिंग एपिसोड में देखते है की कंटेस्टेंट के साथ क्या - क्या होना बाकी है। 

ये भी पढ़ें-

साउथ स्टार विजय का एनर्जेटिक 'वरिसु' का ऑडियो लॉन्च, किंग खान आ सकते हैं नजर

चीन में कोरोना को लेकर हो रहे तांडव के बीच Chinese singer ने लिया है खतरनाक फैसला

ओटीटी पर दस्तक देगी अक्षय कुमार की फिल्म 'Ram Setu', जानिए कब और कहां होगी स्ट्रीम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement