Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अंकिता लोखंडे की सास के बदले तेवर, फिल्म रिलीज होते ही बोलीं- 'मेरी बहू...'

अंकिता लोखंडे और रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' रिलीज हो गई है। अंकिता की फिल्म के प्रीमियर पर उनकी सास रंजना जैन के भी तेवर बदले हुए दिखे। सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे की सास का वीडियो वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 23, 2024 7:02 IST
ankita lokhande film veer savarkar released actress mother in law change like Chameleon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अंकिता लोखंडे की सास के बदले तेवर

अंकिता लोखंडे काफी समय से रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ तब से लोगों के बीच इस फिल्म की स्टार कास्ट अंकिता लोखंडे और रणदीप हुड्डा का जबरदस्त बज बना हुआ है। इस फिल्म में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, रणदीप हुड्डा की पत्नी के किरदार में नजर आ रही हैं। हाल ही में फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें अंकिता की सास अपनी बहू के बारे में बात करती दिखीं।

अंकिता लोखंडे की सास के बदले तेवर

फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की स्पेशल स्क्रीनिंग में अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन और दोस्त के साथ-साथ उनकी की सास भी पहुंचीं। अंकिता की सास रंजना जैन और पति के अलावा बिग बॉस से उनके दोस्त अभिषेक कुमार, आयशा खान, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल और खानजादी भी स्क्रीनिंग में नजर आए थे। ऐसे में बहू की फिल्म रिलीज होते ही सास के तेवर बदले हुए दिखाई दिए। खरी-खोटी सुनने वाली सास अंकिता की तारीफ करती नजर आईं। इस वायरल वीडियो को देख लोग भी हैरान हो रहे हैं। 

अंकिता लोखंडे की सास ने की तारीफ

फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की स्क्रीनिंग से वायरल हो रहे। इस वीडियो में आप अंकिता लोखंडे की सास को पैपराजी से बात करते देख सकते हैं। इस बीच पैपराजी उनसे फिल्म 'वीर सावरकर' का रिव्यू पूछते हुए सवाल करते हैं कि अंकिता जी कैसी लगी? अंकिता लोखंडे की सास कहती हैं कि, 'अंकिता तो हमेशा अच्छी लगती है, हां मुझे ऐसी ही बहू चाहिए थी, हमारी बहू अंकिता ए वन है।' वहीं अब कुछ लोग सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख सास के बदले रूप का मजाक उड़ा रहे हैं।

दो भाषा में रिलीज हुई 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर'

फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' 22 मार्च को रिलीज हो गई है। वीर सावरकर की जिंदगी पर बेस्ड इस फिल्म की लेंथ 2 घंटे 58 मिनट है। रणदीप हुड्डा ने फिल्म में अभिनय के साथ-साथ डायरेक्शन भी किया है। रणदीप हुड्डा ने स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर तो वहीं अंकिता यमुनाबाई सावरकर के किरदार में दिखीं। 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' दो भाषाओं हिंदी और मराठी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement