Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert 14 July: अनुपमा के जाते ही शो में हुआ इस एक्टर का कमबैक, अनुज से दूर होगी छोटी अनु

Anupamaa 14 July Twist: 'अनुपमा' का आज आने वाला एपिसोड खास है, क्योंकि अनुपमा जा चुकी है, ऐसे में शाह और कपाड़िया दोनों परिवारों में मातम पसरा है। लेकिन कुछ अच्छा भी हुआ है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 14, 2023 14:27 IST
Anupamaa 14 July - India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa 14 July

Anupamaa Latest Update: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के सुपरहिट टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी कुछ दिनों से काफी ज्यादा दर्दभरी चल रही है। पहले अनुज और अनुपमा का अलगाव, फिर माया की मौत और अब अनुपमा का विदेश चले जाना... लगातार ऐसे मोड़ आए हैं कि शाह और कपाड़िया परिवार हंसने के लिए तरस गए हैं। आज 'अनुपमा' में कुछ ऐसा होने वाला है जिसे देखकर दर्शकों के चेहरे पर हल्की मुस्कान तो आ ही जाएगी। जानिए आज के एपिसोड के सारे ट्विस्ट...

खुली आंखों से सपना देखेगा अनुज 

'अनुपमा' में आज का एपिसोड शाह हाउस में सबके अंदर जाने से होगा। सोफे पर बैठते ही वनराज फोन में देखकर कहता है कि अनुपमा की फ्लाइट टेक ऑफ हो गई, अनुपमा चली गई। इसके बाद एक-एक करके सबसे चेहरे सामने आते हैं और सभी ऐसे लगते हैं कि अभी रो देंगे। इसके बाद कपाड़िया हाउस में छोटी अनु को चोट लगने के बाद दवा देकर सुला दिया गया है। लेकिन अनुज खुद को संभाल नहीं पाता। वह खुली आंखों से सपना देखता है और अनुपमा से बातें करता है। कहता है कि वह नहीं चाहता कि वह अनुपमा के बिना रह नहीं पा रहा लेकिन वह नहीं चाहता कि अनुपमा उसके लिए फिर अपने सपनों की कुर्बानी दे। इसके बाद वह अपने सपने में आई अनुपमा की गोद में ही सो जाता है। 

Anupamaa में माया की मौत बनी TRP लिस्ट में गेम चेंजर, इस शो ने निकाली 'गुम है किसी के प्यार में' की हवा!

सुबह होते ही आए बापूजी 

इसके आगे सीधे शाह हाउस की सुबह दिखाई जाएगी जहां बा पूजा करते हुए सबके लिए आर्शीवाद मांगेंगी और तभी बापूजी आ जाएंगे। समर की शादी वाले दिन से हंसमुख शाह यानी बापूजी का किरदार शो से गायब था। लेकिन आज उनकी एंट्री हो गई है। बापू जी को देखकर कुछ हद तक सबके चेहरे पर सुकून दिखता है। तभी एक शख्स आकर शुगर फ्री क्रीमरोल देता है और कहता कि अनुपमा पैसे देकर गई थी कि जब बापूजी दिखें तो ये घर दे आना। यह देखकर बापूजी भी इमोशनल हो जाते हैं। 

शाह हाउस जाएंगे बापूजी

 इसके आग हम देखेंगे कि बापूजी, काव्या और वनराज कपाड़िया हाउस जाते हैं, छोटी अनु व अनुज से मिलने के लिए। बापूजी अनुज को समझाएंगे और काव्या प्यार से बातों में बहलाकर छोटी अनु को खाना-खिलाएगी। ये देखकर बरखा और अधिक दंग रह जाएंगे। वहीं छोटी को खुश देखकर काव्या उसे शाह हाउस ले जाने की बात कहेगी। वनराज भी अनुज से उसे अपने साथ शाह हाउस ले जाने के लिए कहेगा। लेकिन छोटी अनु खुद अनुज से पूछेगी कि क्या वह परी के साथ खेलने शाह हाउस जा सकती है? बीमार बेटी को खुश देखकर अनुज दिल पर पत्थर रखकर उसे भेज देगा। 

Anupamaa को डांसर बनाने नहीं इस काम के लिए अमेरिका ले जा रही थीं गुरु मां? सच जानकर होंगे रोंगटे खड़े

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement