Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Anupamaa 8 July Update: अनुपमा की जिंदगी की सबसे बड़ी विलेन बनेंगी गुरु मां! माया, बा, बरखा को छोड़ेंगी पीछे

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा की जिंदगी में अब माया नाम का तूफान थम तो गया लेकिन अब भी एक तबाही बाकी है। जिसका नाम है मालती देवी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 08, 2023 14:21 IST
Anupamaa 8 July Update- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa 8 July Update

Anupama Upcoming Twist 8 July: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के पॉपुलर शो 'अनुपमा' की कहानी में इन दिनों सस्पेंस की भरमार है। जब तक शो में माया थी तो हर दिन यह सस्पेंस होता था कि वह अनुपमा के लिए क्या साजिश रचेगी। अब माया की मौत तो हो गई लेकिन अनुपमा की जिंदगी की परेशानियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आज 8 जुलाई के एपिसोड को देखकर ऐसा लग रहा है कि अनुपमा की जिंदगी में अब बा, बरखा, माया से भी बड़ा विलेन सामने आने वाला है। वह विलेन कोई और नहीं बल्कि उसकी गुरु मां मालती देवी हो सकती है। आइए जानते हैं कि आज इस शो में क्या-क्या हुआ। 

अनुपमा पर आएगा माया की मौत का आरोप 

आज के शो में हम देखेंगे कि बरखा अपनी वही रट लगाए हुए है और अनुज से कुरेद-कुरेदकर माया की मौत का कारण पूछेगी। तंग आकर अनुज के मुंह से सच निकल जाएगा कि अनुपमा को बचाते हुए माया की मौत हो गई। सच जानने के बाद बरखा बात का बतंगड़ बनाएगी और जोर-जोर से अनुपमा को माया की मौत का दोषी बताएगी। लेकिन अनुज उससे कहेगा कि वह धीरे बात करे क्योंकि वह नहीं चाहता कि छोटी अनु यह सब सुने। लेकिन छोटी अनु ये सारी बातें सुन लेगी। 

छोटी अनु की बिगड़ेगी तबियत 

दूसरी ओर हम देखेंगे कि अनुपमा अपनी मां के घर में घबराकर उठ जाएगी। वह कहेगी कि उसकी बेटी को कुछ हुआ है वह ठीक नहीं है। कांता बेन उसे समझागी कि ऐसा कुछ नहीं है लेकिन अनुपमा इस बात को नहीं मानेगी। तभी अनुपमा के पास एक फोन आएगा कि छोटी अनु बेहोश हो गई है। यह सुनकर अनुपमा के भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल, छोटी अनु ने बरखा और अनुज की बात सुन ली है, जिसके बाद उसे पैनिक अटैक आ गया है। शाह हाउस में भी छोटी अनु की तबियत को लेकर सब घबरा जाएंगे। 

Anupamaa को सवालों के कटघरें में खड़ा करेगी मालती देवी, हटेगा माया की मौत के सबसे बड़े राज से पर्दा!

गुरु मां आधी रात को लगवाएंगी फोन 

वहीं दूसरी ओर गुरु मां अपने इवेंट को लेकर चिंता में हैं। वह अनुपमा के हालात को समझ तो रही हैं लेकिन उसे समझना नहीं चाहतीं। वह रात को डेढ़ बजे नकुल से अनुपमा को कॉल करने को बोलेंगी। जब कॉल नहीं लगेगा तो वह कांता को कॉल करवाएंगी। तो उन्हें छोटी अनु का हाल पता लगेगा। साथ ही यह भी कि अनुपमा वहां गई है। यह सब देखकर वह गुस्से और तनाव में झल्ला जाती हैं। ऐसे में लग रहा है कि गुरु मां अपने इवेंट के चक्कर में अनुपमा का घर और जिंदगी बर्बाद करने से भी पीछे नहीं हटने वाली। गुरु मां बार-बार अनुपमा को फोन करेंगी और कहेंगी कि अगर यह इवेंट रद्द हुआ तो हमारा नुकसान हो जाएगा। दूसरी ओर अनुपमा के फोन पर गुरु मां का नंबर देख अनुज उसे काटने की कोशिश करेगा, लेकिन अनुपमा यह सब देख लेगी। 

Anupamaa: माया की शोक सभा के बीच शाह परिवार लगाने लगा ठुमके, VIDEO देख लोग शॉक्ड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement