Friday, April 19, 2024
Advertisement

Cannes 2023: अनुराग कश्यप की फिल्म 'कैनेडी' को मिला स्टैंडिंग ओवेशन, 7 मिनट तक गूंजती रहीं तालियां

Anurag Kashyap and Sunny Leone: अनुराग कश्यप इस बार कान्स फिल्म फेस्टवल में फिल्म 'कैनेडी' के साथ पहुंचे हैं। इस फिल्म को पूरी दुनिया के कलाकारों ने सम्मान दिया है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: May 25, 2023 16:24 IST
Cannes 2023- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Cannes 2023

Cannes Film Festival 2023: फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने अपनी फिल्म 'कैनेडी' से पूरे देश को गौरवान्वित किया है। उनकी फिल्म को दुनिया भर के फिल्ममेकर्स और एक्टर्स ने सराहा है। दरअसल इन दिनों अनुराग कान फिल्म फेस्टिवल में गए हुए हैं, इस फेस्टिवल में वह बीते सालों में 'रमन राघव 2.0', 'अग्ली', 'बॉम्बे टॉकीज' और दो पार्ट वाले गैंगस्टर ड्रामा 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी फिल्मों से तारीफें पा चुके थे। अब कई साल बाद उन्होंने फेस्टिवल में कमबैक किया है। 'कैनेडी' को द ग्रैंड लुमियर थिएटर में 7 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला। इसे गुरुवार (फ्रांस के स्थानीय समय के अनुसार) 12:15 बजे मध्यरात्रि स्क्रीनिंग सेक्शन में दिखाया गया।

एक पुलिस वाले की कहानी है 'कैनेडी' 

फिल्म 'कैनेडी' की कहानी की बात करें तो यह एक ऐसे पुलिस वाले की कहानी है जिसे नींद न आने की परेशानी है। फेस्टिवल में अनुराग कश्यप के साथ उनके दोस्त विक्रमादित्य मोटवाने भी नजर आए। इस दौरान उनके साथ फिल्म के अभिनेता राहुल भट्ट और सनी लियोन के साथ शारिक पटेल, रंजन सिंह, कबीर आहूजा, भूमिका तिवारी, नीरज जोशी, आशिमा अवस्थी 2023 कान फिल्म फेस्टिवल में फिल्म निमार्ता के साथ शामिल हुए थे।

7 मिनट की लंबी तालियों से गदगद हैं अनुराग 

2023 कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गई फिल्म के बारे में बात करते हुए अनुराग कश्यप ने कहा, कान में दुनिया को अपनी फिल्म दिखाना हमेशा खास होता है और जीवन भर के लिए यादगार पल होता है। 'कैनेडी' मेरे लिए बहुत खास फिल्म है और बेहद निजी भी। हमने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल और आत्मा लगा दी है। दर्शकों की 7 मिनट लंबी तालियों की गड़गड़ाहट से मैं कृतज्ञता से भर गया हूं। मैं एक ही समय में बहुत आभारी और उत्साहित महसूस कर रहा हूं।

Asur 2 के फर्स्टलुक ने मचाया सोशल मीडिया पर बवाल, क्राइम थ्रिलर को देखने के लिए बेचैन हुए फैंस

क्या बोलीं सनी लियोनी 

अपने कान डेब्यू के बारे में बात करते हुए सनी लियोनी ने कहा, "मैं 'कैनेडी' के साथ कान में अपनी शुरूआत करने के लिए रोमांचित हूं। यह अभिनेताओं का सपना होता है, और मैं इस तरह का हिस्सा बनकर बहुत गर्व महसूस कर रही हूं। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि वैश्विक दर्शक कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।"

Panchayat Season 3: 'मंजू देवी' ने सिखाया 'प्रधान जी' को 2 का पहाड़ा, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement