Friday, May 03, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा की होने वाली भाभी की तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, एक्ट्रेस ने किया मजेदार कमेंट

Triptii Dimri Bold Photos: प्लंजिंग ड्रेस में 'कला' एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने सेंसुअस पोज वाली तस्वीरें शेयर कीं। जिसके बाद तस्वीरों पर अनुष्का शर्मा का कमेंट सबका ध्यान खींच रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 24, 2023 10:26 IST
Triptii Dimri - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_TRIPTIIDIMRI Triptii Dimri

Anushka Sharma on Triptii Diimri Photos: बॉलीवुड की फिल्म 'बुलबुल' और 'कला' से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी एक बार फिर सर्खियों में हैं। इस बार वह अपनी एक्टिंग या फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर प्लंजिंग ड्रेस में पूल पिक्स शेयर करके इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया। जिसके बाद उनके फैंस के साथ एक्ट्रेस व फिल्म मेकर अनुष्का शर्मा ने भी उनकी तारीफ की है। 

तृप्ति का सुपर बोल्ड लुक 

गर्मी को मात देने के लिए, तृप्ति डिमरी ने हाल ही में एक पूल डे बिताया। इस दिन की सभी तस्वीरों वह बेहद स्टनिंग लग रही थीं। हमारी इस बात से अनुष्का शर्मा भी इससे सहमत हैं। अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में, तृप्ति डिमरी को स्विमिंग पूल में कुछ इंटेंस पोज देते हुए देखा गया। 'कला' फेम तृप्ति ने एक ब्लैक ऑफ-शोल्डर मिडी ड्रेस पहनी और कैमरे के लिए पोज दिया। तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "इस गर्मी के लिए बहुत अच्छा।"

क्या बोलीं अनुष्का शर्मा

कुछ ही समय में, अनुष्का शर्मा अपने 'कला' को-स्टार की प्रशंसा करने के लिए कमेंट सेक्शन में एंट्री मारी। अनुष्का ने कमेंट में लिखा "स्टनर"। इसके साथ अनुष्का ने एक फायर वाला इमोजी बनाकर अपने दिल के भाव व्यक्त किए। फैंस ने भी पोस्ट को तारीफों से भर दिया। उनमें से एक ने लिखा, "एक बार के लिए मुझे लगा कि यह गैल गैडोट है।" जबकि दूसरे ने कहा, "आप बिल्कुल खूबसूरत लग रही हैं।" 

Triptii Dimri

Image Source : INSTAGRAM
Triptii Dimri

वॉटर बेबी हैं तृप्ति 

तृप्ति डिमरी वास्तव में एक वॉटर बेबी हैं उनकी इंस्टाग्राम टाइमलाइन इसका सबूत है। कुछ दिनों पहले, उन्होंने एक पूल के किनारे पोज़ देते हुए खुद की तस्वीरें साझा कीं, इसे "एक आदर्श गर्मी वाला दिन" कहा। तस्वीर में उन्होंने एक चमकदार पिंक बिकनी सेट पहना था जिसमें टाई-बैक डिटेल और मैचिंग बॉटम्स के साथ स्ट्रैपलेस टॉप था। 

अनुष्का की होने वाली भाभी 

आपको बता दें कि बीते कई सालों से यह अफवाह है कि तृप्ति डिमरी और अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी करने वाले हैं। दोनों को कई बार पार्टियों और शॉपिंग में साथ देखा जा चुका है। तृप्ति और अनुष्का में भी काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी जाती रही है। हालांकि इन खबरों पर अब तक कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है। 

'कला' से पाई तारीफें 

आपको बता दें कि तृप्ति डिमरी को आखिरी बार म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 'कला' में देखा गया था। फिल्म में उनकी काफी तारीफ हुई। फिल्म में तृप्ति एक गायिका के किरदार में हैं। जो अपने अतीत से परेशान है, क्योंकि वह सफलता प्राप्त करने की चुनौतियों से निपटती है, लेकिन उसकी मां उसे हमेशा अस्वीकृत करती है। फिल्म दिसंबर 2022 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी और इसे आलोचकों और दर्शकों दोनों से अनुकूल प्रतिक्रिया मिली थी। अनुष्का शर्मा तृप्ति डिमरी स्टारर 'कला' में कैमियो करती नजर आई थीं। अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बाबिल खान, स्वस्तिका मुखर्जी, अमित सियाल और वरुण ग्रोवर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

Bheed Review: ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म में दिखे दर्द के रंग, कोरोना काल का मंजर करेगा रोंगटे खड़े

वह अगली बार आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म में विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगी। फिल्म का अब तक टाइटल तय नहीं है। निर्माताओं ने फिल्म के बारे में सब कुछ सीक्रेट रखा है। इसके अलावा, वह एक अन्य प्रोजेक्ट में भी काम करेंगी, जिसे अस्थायी रूप से यश अनटाइटल्ड मूवी नाम दिया गया है।

रश्मिका मंदाना रोज छूती हैं अपनी नौकरानी के पैर! एक्ट्रेस ने बताई चौंकाने वाली वजह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement