Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Anushka Sharma की बेटी वामिका का क्यूट Video वायरल, पति विराट संग पहुंची हैं वृंदावन के आश्रम

Anushka Sharma लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं और अब फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' से वापसी करने वाली हैं। ये फिल्म 2 फरवरी 2023 को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: January 06, 2023 12:20 IST
Anushka virat daughter- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRUSHKA_EMPIRE Anushka virat video

बॉलीवुड एक्ट्रेस Anushka Sharma नए साल का जश्न दुबई में मनाकर भारत वापस आ चुकी हैं। देश वापस लौटने के बाद अनुष्का शर्मा पति क्रिकेटर Virat Kohli और बेटी वामिका के साथ वृंदावन पहुंचीं, जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। विराट-अनुष्का बाबा नीम करोली के आश्रम व समाधि स्थल और मां आनंदमई मां के आश्रम भी पहुंचे। अनुष्का का वृंदावन ट्रिप का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी बेटी वामिका को गोद में बिठाए विराट कोहली संग हाथ जोड़े बैठी नजर आ रही हैं। इस दौरान वामिका की शैतानी को देखकर फैंस का दिन बन गया है।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के फोन के वॉलपेपर पर नहीं है बीवी और बेटी की फोटो, Video देख फैंस हुए शॉक्ड

वायरल हो रहे वीडियो में भले ही वामिका का चेहरा नहीं दिख रहा है मगर उनकी प्यारी सी शरारतें जरूर नजर आ रही हैं। वीडियो में अनुष्का शर्मा व्हाइट सूट, ब्लैक जैकेट, व्हाइट कैप और फ्लोरल स्कार्फ में दिख रही हैं तो वहीं विराट कोहली ने ओलिव ग्रीन जैकेट, ब्लैक कैप और ट्राउजर पहना है। वीडियो में वामिका अपनी मां अनुष्का की गोद में बैठी है, जहां स्वामी जी आकर अनुष्का को पहले नीले रंगी की चुन्नी पहनाते हैं और फिर वामिका के गले में माला डालते हैं। जानकारी के मुताबिक, विराट-अनुष्का का ये वीडियो रमन रेती मार्ग स्थित केली कुंज के हित प्रेमानंद गोविंद शरण महाराज के यहां का है।

पाखी की भलाई के लिए विराट अब सई से छुपाएगा विनायक का सच, हाथ जोड़कर मांगेगा माफी

मोस्ट पॉपुलर कपल्स में शुमार अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है। हालांकि पहले वामिका का चेहरा पैपराजी के कैमरे में कैद हो गया था जिसका वीडियो वायरल होने के बाद अनुष्का ने सोशल मीडिया पर लंबा पोस्ट लिखकर सभी से इसे हटाने की मांग की थी और कहा था कि आगे से ऐसा नहीं किया जाए। अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में अनुष्का पूर्व इंडियन क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभा रही हैं।

Birthday Special: दिल को सुकून देता है एआर रहमान का म्यूजिक, देखें रूह को छू जाने वाले Top 5 Songs

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement