Friday, April 19, 2024
Advertisement

#AskSRK: फैन ने पूछा 'लाल सिंह चड्ढा देखी', जानिए 'पठान' एक्टर ने क्या कहा?

शाहरुख खान ने आज अपनी मोस्ट अवेटेड मूवी 'पठान' का टीजर शेयर किया और उसके कुछ समय बाद ही शाहरुख खान ने  #AskSRK के साथ फैंस के सवालों का जवाब दिया। हर बार की तरह उन्होंने अपने मजाकिया जवाबों से हमारा दिल जीत लिया!

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: March 02, 2022 20:41 IST
SHAH RUKH KHAN- India TV Hindi
Image Source : SHAH RUKH KHAN SHAH RUKH KHAN

Highlights

  • किंग खान ने ट्विटर पर #AskSRK सत्र के रूप में अपने प्रशंसकों को एक और सरप्राइज दिया
  • आज ही शाहरुख खान ने जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की सह-कलाकार 'पठान' की रिलीज की तारीख की घोषणा की
  • हर बार की तरह, शाहरुख खान ने अपने मजाकिया जवाबों से हमारा दिल जीत लिया

लंबे इंतजार के बाद शाहरुख खान आखिरकार इस साल सिल्वर स्क्रीन पर जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'पठान' में नजर आएंगे। रिलीज की तारीख की घोषणा सोशल मीडिया पर शाहरुख, दीपिका और जॉन द्वारा की गई। जिससे न केवल प्रशंसक बल्कि इंडस्ट्री के लोग भी उत्साहित थे। इसके बाद सुपरस्टार ने ट्विटर पर #AskSRK सत्र के रूप में अपने फॉलोवर्स को एक और सरप्राइज दिया। अभिनेता ने सत्र आयोजित करने के बारे में सभी को सूचित किया और कुछ ही मिनटों में हैशटैग #AskSRK ट्रेंड करने लगा। SRK ने अपने गैप और आगामी फिल्म से संबंधित अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब दिया। इतना ही नहीं बल्कि हर बार की तरह उन्होंने अपने मजाकिया जवाबों से हमारा दिल जीत लिया!

शाहिद कपूर की बहन सना के हाथों में लग गई मेंहदी, आज होगी शादी, सामनें आईं तस्वीरें

उदाहरण के लिए, जब एक यूजर ने उनसे पूछा, "सर आपको पठान के लिए अपने बाल उगाने में कितना समय लगा? मान लें कि आपने एक्सटेंशन का इस्तेमाल नहीं किया है, या आपने किया है? #AskSRK।" अभिनेता ने जवाब देते हुए कहा, "भाई जब मेरी जैसी जुल्फें तो समय नहीं लगता...घर की खेती है ना!! #पठान।" 

'राधे श्याम' का नया वीडियो आया सामने, प्रभास के ज्योतिषि अवतार ने मचाया तहलका

एक फैन ने पूछा- लुक कब रिवील कर रहे हैं? जानिए किंग खान ने क्या कहा

 

सुपरस्टार ने अपनी अनुपस्थिति और फिल्म की उम्मीदों से जुड़े कई सवालों को संबोधित किया। अभिनेता ने जवाब दिया, "थोड़ा तुम एडजस्ट कर लेना थोड़ा मैं कर दूंगा ... तब सभी उम्मीदें पूरी होंगी।"

एक फैन ने जब उनसे पूछा कि क्या आपने लाल सिंह चड्ढा देखी ली? इसके जवाब में शाहरुख खान ने कहा- आमिर कहता है पहले 'पठान' दिखा।


शाहरुख ने अलविदा कहते हुए ट्वीट किया, "ठीक है बॉयज एंड गर्ल्स काम पर वापस जाने का समय है। खत्म करने के लिए बहुत सारी चीजें हैं ... वाईआरएफ और सिड मुझसे बहुत काम करवाते हैं। सभी की ओर से पठान को इतना प्यार करने के लिए फिर से धन्यवाद। जल्द ही मिलेंगे। लव यू ऑल।"

'पठान' के बारे में बोलते हुए, शाहरुख ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और आगामी फिल्म के पहले टीज़र और रिलीज़ की तारीख का अनावरण करके अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। शाहरुख ने लिखा- "मुझे पता है कि देर हो चुकी है... लेकिन तारीख याद रखें... पठान का समय अब ​​शुरू होता है... 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं। हिंदी, तमिल और तेलुगू में फिल्म रिलीज़ हो रही है।" 

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित 'पठान' एक एक्शन-थ्रिलर है। टीज़र की शुरुआत जॉन और दीपिका के साथ होती है जो फिल्म में शाहरुख के चरित्र को एक मिशन पर एक आदमी के रूप में पेश करते हैं। कुछ सेकंड के बाद, शाहरुख एक सफेद शर्ट में छाया से बाहर निकलकर अपनी एंट्री करते हैं और देश के लिए अपने प्यार के बारे में बोलते हुए देखे जा सकते हैं।

बता दें कि शाहरुख को आखिरी बार 2018 की फिल्म 'जीरो' में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की सह-कलाकार के रूप में देखा गया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement