Sunday, April 28, 2024
Advertisement

CWC 2023 में केएल राहुल के विनिंग 6 शॉट पर फूली नहीं समा रहीं पत्नी अथिया शेट्टी, पति की तारीफ में लिखा पोस्ट

क्रिकेट विश्व कप 2023 के उद्घाटन मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत हासिल की। अथिया शेट्टी विजयी छक्का लगाने के लिए पति केएल राहुल की दिल खोलकर तारीफ की।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 08, 2023 23:58 IST
kl rahul, Athiya Shetty- India TV Hindi
Image Source : X kl rahul, Athiya Shetty

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए रविवार के दिन की शुरुआत काफी घबराहट और एक्साइटमेंट के साथ हुई। ऐसा इसलिए है क्योंकि आज, 8 अक्टूबर को, भारतीय क्रिकेट टीम सीडब्ल्यूसी 2023 के शुरुआती मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम से मुकाबले में उतरी। लेकिन दिन तब बन गया जब दिन का अंत काफी सुखद रहा। क्योंकि भारतीय खिलाड़ियों ने मैच जीतकर टूर्नामेंट में अपना खाता खोला है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को भारत से छह विकेट से हराते हुए जीत हासिल की है। केएल राहुल मैच के सबसे दमदार खिलाड़ी के रूप में सामने आए क्योंकि उन्होंने विजयी छक्का लगाया और 97 रन बनाए। इस जीत के बाद उनकी पत्नी अथिया शेट्टी ने उन पर खूब प्यार बरसाया।

अथिया शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट 

हममें से ज्यादातर लोगों की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की भी नजरें आज स्क्रीन पर टिकी थीं। यह कहने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनके पति, भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच को पूरी तरह संभाला। क्रिकेट विश्व कप 2023 के शुरुआती मैच में राहुल ने मैदान पर विराट कोहली के साथ दमदार हुनर को दिखाया और टीम को जीत की ओर ले गए। राहुल के लाखों प्रशंसकों की तरह, उनकी पत्नी भी उन्हें इतना अच्छा खेलते हुए देखकर सातवें आसमान पर थीं। इसलिए, वह अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर गईं और अपने पति की तारीफ की। अथिया ने एक रील पोस्ट की जिसमें दिखाया गया है कि राहुल ने विजयी छक्का कैसे मारा, अथिया ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, "अब तक का सबसे अच्छा आदमी"।

kl rahul, Athiya Shetty

Image Source : X
kl rahul, Athiya Shetty

आयुष्मान खुराना ने भी शेयर किया पोस्ट

अथिया के साथ-साथ बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने भी चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में अनुकरणीय खेल दिखाने के लिए केएल राहुल की तारीफ की। आज की जीत मेजबान भारत को वनडे विश्व कप 2023 में सकारात्मक शुरुआत देती है। मैदान से राहुल की तस्वीर साझा करते हुए आयुष्मान ने भारत के तिरंगे के साथ एक ताली इमोजी पोस्ट की।

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर रोमांटिक अंदाज में पहुंचे फुटबॉल मैच देखने, Video में दिखी लव केमिस्ट्री

राज कुमार हिरानी बनाने जा रहे राम चरण के संग फिल्म! RRR स्टार ने बताया खबर का पूरा सच

Devoleena Bhattacharjee ने शेयर किया डांस वीडियो, फैंस को दिखे शरीर पर चोट के निशान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement