Monday, April 29, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर रोमांटिक अंदाज में पहुंचे फुटबॉल मैच देखने, Video में दिखी 8 नंबर वाली मैचिंग टी-शर्ट

फुटबॉल मैच के देखने के लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाथों में हाथ डाले पहुंचे, जहां दोनों का स्टाइल देख फैंस काफी दंग रह गए।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: October 09, 2023 8:26 IST
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor - India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

नई दिल्लीः अपनी बच्ची राहा के साथ न्यूयॉर्क में वेकेशन एंजॉय करने के बाद सेलेब्रिटी कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुंबई लौट आए हैं। हाल ही में आलिया ने वासन बाला की फिल्म 'जिगरा' की शूटिंग शुरू करते हुए सेट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। वहीं रणबीर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'एनिमल' में बिजी हैं। लेकिन दोनों ने अपनी इस व्यस्तता से समय निकालकर एक-दूसरे के संग संडे को क्वालिटी टाइम बिताने का गोल पूरा किया। ये कपल मुंबई में एक फुटबॉल मैच देखने के लिए पहुंचा, जहां से एक वीडियो सामने आया है।

इंडियन सुपर लीग मैच के लिए पहुंचे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

यदि आप रणबीर कपूर के फैन हैं, तो आप जानते होंगे कि उन्हें फुटबॉल खेलना और देखना काफी पसंद है। इससे पहले, जब यह जोड़ा NYC में था, तो उन्हें यूएस ओपन टेनिस चैंपियनशिप के एक मैच में भाग लेते देखा गया था। वहीं अब कपल को इंडियन सुपर लीग मैच देखने के लिए मुंबई के एक स्टेडियम में एंट्री लेते हुए स्पॉट किया गया। देखिए ये वीडियो...

कैसा था आलिया रणबीर का लुक

वीडियो में आलिया और रणबीर को अपनी लग्जरी कार से बाहर निकलते और हाथों में हाथ डाले स्टेडियम में जाते देखा जा सकता है। दोनों सितारों ने इवेंट के लिए स्पोर्टी लुक अपनाया। आलिया ने नीली डेनिम जींस पहनी थी, जिसे उन्होंने उसी रंग की टी-शर्ट के साथ टीम किया था। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने चंकी व्हाइट स्नीकर्स पहने थे। वह अपने नए हेयरकट को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं। रणबीर के लुक की करें तो उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट और कैप के साथ ब्लैक कार्गो पैंट पहना था। इस कार्यक्रम में अभिनेता ने सफेद स्नीकर्स भी पहने थे। इस कपल ने नीता अंबानी और ओलंपिक अध्यक्ष के साथ पोज भी दिए।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर इंडियन सुपर लीग फ्रेंचाइजी मुंबई सिटी एफसी के को ऑनर भी हैं। इसलिए, वह अपनी टीम का समर्थन करने के लिए वहां गए थे, आज टीम केरल के खिलाफ खेल रही थी। उनके साथ उनकी पत्नी आलिया भी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए शामिल हुईं।

राज कुमार हिरानी बनाने जा रहे राम चरण के संग फिल्म! RRR स्टार ने बताया खबर का पूरा सच

Devoleena Bhattacharjee ने शेयर किया डांस वीडियो, फैंस को दिखे शरीर पर चोट के निशान

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिली क्लीन चिट, पत्नी आलिया सिद्दीकी ने क्लोजर रिपोर्ट पर जताई आपत्ति

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement