Friday, April 19, 2024
Advertisement

PM Modi से हुई ऑस्ट्रेलियाई सिंगर गाय सेबस्टियन की मुलाकात, कानपुर से है खास कनेक्शन

PM Modi With Guy Sebastian: ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में पीएम मोदी का भव्य स्वागत हुआ है। जहां से अब उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह स्ट्रेलियाई गायक गाय सेबस्टियन के साथ दिख रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 23, 2023 15:27 IST
PM Modi With Guy Sebastian- India TV Hindi
Image Source : TWITTER PM Modi With Guy Sebastian

PM Modi With Guy Sebastian: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर हैं। जहां से अब फेमस सिंगर गाय सेबस्टियन के साथ उनकी तस्वीर वायरल हो रही है। जी हां! ऑस्ट्रेलिया के तीन दिवसीय दौरे पर पीएम मोदी ने आज सिडनी में एक कार्यक्रम में ऑस्ट्रेलियाई गायक गाइ सेबेस्टियन से मुलाकात की। इस मुलाकात की फोटो खुद पीएम मोदी ने शेयर की है। 

क्या बोले पीएम मोदी 

रॉकस्टार के साथ बातचीत के बारे में पीएम मोदी ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, "गाइ सेबेस्टियन एक उल्लेखनीय गायक हैं और उनमें संगीत के लिए अद्वितीय जुनून है। इसके अलावा, वह समाज सेवा के बारे में भी भावुक हैं। मुझे आज उनसे बातचीत करके खुशी हुई।"

कानपुर से हैं सिंगर की मां 

पत्रकारों से बात करते हुए, ऑस्ट्रेलियाई गायक गाय सेबस्टियन ने कहा, "महामहिम से मिलना एक अविश्वसनीय सम्मान है ... वह बहुत गर्म और दयालु थे और इतने सम्मान के साथ सब कुछ सुनते थे। मैंने उनसे अपनी मां के बारे में बात की, जो कानपुर से हैं।" यह बात कहकर सिंगर ने सबको चौंका दिया। क्योंकि उन्होंने अपने भारतीय कनेक्शन का खुलासा किया। 

'नाटू नाटू' से हुए प्रभावित  

सिडनी में पीएम मोदी से मुलाकात के बाद ऑस्ट्रेलियाई गायक गाय सेबेस्टियन ने कहा, "वह बहुत गर्मजोशी वाले और दयालु हैं, और उन्होंने इतने सम्मान के साथ सब कुछ सुना। हमने संगीत के बारे में बात की, और उन्होंने मुझे एक गाना दिखाया जो 'नाटू नाटू' नाम से वायरल हो गया है। तो, यह कुछ ऐसा है जिसे मैं सीखने जा रहा हूं। 

'राम तेरी गंगा मैली' की एक्ट्रेस को पिता ने मारी थी गोली? सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अलग-अलग क्षेत्रों के लोगों से मिले पीएम मोदी 

आपको बता दें कि आज मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विज्ञान, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, सामाजिक कार्य, कला और संगीत जैसे विविध क्षेत्रों में काम करने वाली प्रमुख ऑस्ट्रेलियाई हस्तियों के साथ बातचीत की और उन्हें भारत-ऑस्ट्रेलिया संबंधों को मजबूत करने में योगदान देने के लिए प्रोत्साहित किया।

OTT पर इन पूरे सप्ताह रहा इन वेबसीरीज का जलवा, इंडियन सीरीज को प्रियंका चोपड़ा ने दी मात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement