Monday, April 29, 2024
Advertisement

Dream Girl 2: 4 साल बाद फिर बजेगा दिल का टेलीफोन, इस दिन दस्तक देगी 'ड्रीम गर्ल 2'

आयुष्मान खुराना अपनी फिल्मों में अलग-अलग किरदारों को निभाने के लिए मशहूर हैं। फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में पूजा के किरदार में आयुष्मान को देखने के लिए दर्शकों को अभी इंतजार करना होगा।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 24, 2023 12:24 IST
film Dream Girl 2 new release date- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMANNK film Dream Girl 2 new release date

Dream Girl 2 Release Date: आयुष्मान खुराना की मच अवेटेड फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' के लिए अभी दर्शकों को और इंतजार करना पड़ेगा। 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ रिलीज हुए 'ड्रीम गर्ल 2' के टीजर को देखकर फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अब सबकी फेवरेट पूजा यानी खुद Ayushmann Khurrana ने सोशल मीडिया पर एक लेटर के साथ फिल्म 'Dream Girl 2' की नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है। 

ड्रीमगर्ल पूजा का अपने आशिकों के नाम खत

ड्रीमगर्ल पूजा ने अपने खत से भले ही आशिकों को निराश किया है लेकिन उसके बताने के तरीके से एक बार फिर फैंस इंप्रेस हुए हैं। आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फिल्म की नई रिलीज डेट के साथ शेयर किए लेटर में लिखा, 'मेरे प्रिय आशिक, चार साल बाद आपके दिल का टेलीफोन फिर से रिंग-रिंग होगा। इसके लिए तैयारी भी तो शानदार, धमाकेदार और समूचीदार होनी चाहिए ना? तो करो थोड़ा और इंतजार और भेजते रहो अपना ढेर सारा प्यार। अब 7 को साथ में नहीं, पूजा की किस ऑन अगस्त 25'। इस पोस्ट के जरिए आयुष्मान खुराना ने बताया है कि फिल्म अब 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे की जोड़ी

'Dream Girl 2' की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट के साथ आयुष्मान खुराना ने मजेदार कैप्शन में लिखा, 'पच्चीस बड़ी है मस्त-मस्त, क्योंकि पूजा ड्रीम गर्ल आ रही है 25 अगस्त'। इस फिल्म में पहली बार अनन्या पांडे, आयुष्मान खुराना साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित इस फिल्म के पहले पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। आयुष्मान खुराना ने फिल्म में पूजा के किरदार में जान फूंक दी थी, जिसे दर्शक आज भी याद रखे हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के साथ परेश रावल, अन्नू कपूर, सीमा पाहवा, विजयराज, और राजपाल यादव भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली ये एक्ट्रेसेस जी रही हैं गुमनामी की जिंदगी

सिंगल सलमान खान ने को-स्टार्स की बेटियों के साथ दिया पोज, फैंस को याद आई 'मैंने प्यार किया'

शाहरुख खान ने इस मॉडल की 'मन्नत' में की खातिरदारी, खुद बनाकर खिलाया पिज्जा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement