Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना पर टूटा दुखों का पहाड़, चंडीगढ़ में पिता का हुआ निधन

बॉलीवुड एक्टर Ayushmann Khurrana अपने पिता ज्योतिषाचार्य पी खुराना के बेहद करीब थे। आयुष्मान अक्सर अपने पिता के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते थे।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: May 19, 2023 16:19 IST
ayushmann father passes away- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/APARSHAKTI_KHURANA ayushmann khurrana father pandit p khurana passes away

बॉलीवुड एक्टर Ayushmann Khurrana और अपारशक्ति खुराना पर आज दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। आयुष्मान खुराना के पिता प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पी खुराना का चंडीगढ़ में शुक्रवार सुबह निधन हो गया।  ज्योतिषी पी खुराना लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे। आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना के पिता ज्योतिषी पी खुराना को श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस पोस्ट शेयर कर रहे हैं। ज्योतिषाचार्य पी खुराना लंबे समय से लाइलाज बीमारी से जूझ रहे थे। 

Aparshakti Khurana के प्रवक्त का बयान

पिता के निधन पर अपारशक्ति खुराना के प्रवक्ता का बयान सामने आया है। इस बयान में लिखा है, 'गहरे दुख के साथ हम यह सूचित कर रहे हैं कि आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना के पिता, ज्योतिषी पी खुराना का आज सुबह 10:30 बजे मोहाली में एक लंबी लाइलाज बीमारी के कारण निधन हो गया। हम व्यक्तिगत नुकसान के इस समय में आपकी सभी प्रार्थनाओं और समर्थन के ऋणी हैं।' बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपने पिता के बेहद करीब थे और अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें शेयर करते रहते थे।

Ayushmann Khurrana के पिता ज्योतिषी थे

आयुष्मान खुराना के पिता पी खुराना एक मशूहर ज्योतिषी थे। एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने बताया था कि उनके बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही पिता ने भविष्यवाणी की थी कि वह एक्टर बनेंगे। आयुष्मान ने बताया था कि जब वह अपने पिता के साथ एक बार मुंबई आए थे तो उन्होंने किसी को बहुत गर्व के साथ बताया था कि उनका बेटा एक दिन बड़ा स्टार बनेगा। इतना ही नहीं ज्योतिषाचार्य पी खुराना से मिलने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे भी जाते थे। आयुष्मान खुराना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बचपन के दिनों में उनके पिता स्ट्रिक्ट हुआ करते थे। बचपन की पिटाई याद करते एक्टर ने मजाक में कहा था कि नॉर्थ इंडियन मम्मी-पापा अक्सर अपने बच्चों को चप्पलों से पीटते हैं क्योंकि यह परवरिश का हिस्सा है।

यह भी पढ़ें: क्रिकेट के मैदान पर चौके-छक्के लगाने वाले शुभमन गिल के बचपन का यह सपना हो ही गया पूरा

TRP List Week 19 2023: 'इमली' हुआ टॉप 5 से बाहर, 'अनुपमा' को टक्कर देने आए ये शो

एश्वर्या राय की राह पर चलीं उर्वशी रौतेला, लिप्स्टिक के साथ एक्सपेरिमेंट पड़ा भारी!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement