Monday, April 29, 2024
Advertisement

आयुष्मान खुराना ने 'ड्रीम गर्ल' के गाने के संग किशोर कुमार को दी श्रद्धांजलि, लिखा इमोशनल नोट

Ayushmann Khurrana tribute to Kishore Kumar: आयुष्मान खुराना ने दिग्गज सिंगर किशोर कुमार के जन्मदिन पर उन्हें खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 04, 2023 16:47 IST
Ayushmann Khurrana tribute to Kishore Kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ayushmann Khurrana tribute to Kishore Kumar

Ayushmann Khurrana tribute to Kishore Kumar: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि बेहतरीन सिंगर भी हैं। आए दिन उनके म्यूजिक वीडियो लोगों को रोमांटिक मैलोडीज से सराबोर करते हैं। आयुष्मान ने हमेशा अपनी सिंगिंग के लिए किशोर कुमार को ही प्रेरणा माना है। वह इस बात को बताने  का एक भी मौका नहीं छोड़ते कि वह किशोर दा के बहुत बड़े फैन हैं। अब आज किशोर कुमार के जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड की मेल 'ड्रीम गर्ल' ने उन्हें खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। 

फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का गाना गाकर दिया ट्रिब्यूट 

इस बार, किशोर दा की जयंती पर, आयुष्मान ने उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए उनकी धुनों का मैश-अप गाया। आयुष्मान ने अपने गिटार के साथ इस मैलोडियस मैश-अप को रिकॉर्ड किया। अभिनेता द्वारा अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया वीडियो आप देख सकते हैं। आयुष्मान ने इसे कैप्शन दिया, "जन्मदिन मुबारक हो, किशोर दा! आपकी विरासत कायम है।" देखिए ये वीडियो...

'ड्रीम गर्ल' की पूजा है किशोर दा से इंस्पायर्ड 

इससे पहले आयुष्मान ने 'ड्रीम गर्ल' में पूजा की भूमिका निभाने के लिए किशोर दा को अपनी प्रेरणा का श्रेय दिया था। उन्होंने कहा था, "जब आप उनकी फिल्म हाफ टिकट को देखते हैं, तो आके सीधी लगी दिल पे गाना - उन्होंने पुरुष और महिला दोनों आवाजों में गाया था! बहुत से लोग यह नहीं जानते, लेकिन यह तथ्य कि वह इसे आसानी से कर सकते थे, इसी ने मुझे विश्वास दिलाया कि मैं ड्रीम गर्ल कर सकता हूं।" 

जब किशोर कुमार ने इस कॉमेडियन से लिया था 2 साल बाद बदला, मजेदार है ये किस्सा

हर परेशानी करते हैं किशोर दा को याद 

उन्होंने आगे कहा, "मैंने उनसे साहस जुटाया क्योंकि मेरे पास किशोर कुमार का रिफ्रेंस था, जिसने इसे कर के दिखाया है! वह हमेशा प्रयोग करने और जोखिम उठाने वालों में से थे। उनकी बहुमुखी प्रतिभा बहुत बड़ी प्रेरक है और उन्होंने हम सभी के लिए जीने के लिए ऐसे उच्च मानक स्थापित किए हैं। जब भी मैं किसी रचनात्मक रुकावट का सामना करता हूं, मैं किशोर सर के बारे में सोचता हूं और मैं अपनी जीवन स्थिति से बाहर निकल जाता हूं। किशोर कुमार का मेरे जीवन पर कितना गहरा प्रभाव रहा है।"

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे, अभिषेक बनर्जी, अन्नू कपूर स्टारर फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।  

Ghoomer Trailer: अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर लेकर आए क्रिकेट लवर्स के लिए इमोशनल ट्रीट, ट्रेलर देख रोंगटे होंगे खड़े

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement