Monday, April 29, 2024
Advertisement

'दिल दिल पाकिस्तान' गाते हुए आयुष्मान खुराना का 6 साल पुराना वीडियो वायरल, जानें Video का पूरा सच

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसके वायरल होने के बाद से एक्टर को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। उनका ये वीडियो अब भले ही वायरल हो रहा है, लेकिन ये वीडियो 6 साल पुराना है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 26, 2024 17:44 IST
Ayushmann khurrana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आयुष्मान खुराना।

बॉलीवुड एक्टर-सिंगर आयुष्मान खुराना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर अयुष्मान खुराना एक कॉन्सर्ट में गाना गाते नजर आ रहे हैं। इस गाने के बोल हैं, 'जान जान पाकिस्तान, दिल दिल पाकिस्तान', जो पाकिस्तान के मशहूर सिंगर कैफी का गाना है। इस वीडियो को देखने वाले सोशल मीडिया यूजर्स एक्टर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि वो एक पाकिस्तानी गाना गा रहे हैं, जो पाकिस्तान के प्रति प्यार जाहिर करता है। वायरल हो रहा ये वीडियो चंद सेकंड का ही है, जो कि अधूरा है और इसी के साथ इससे जुड़ी सच्चाई भी अधूरी है। 

क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वायरल कर रहे लोगों का दावा है कि एक्टर पैसे के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वहीं कुछ ने इस वीडियो को राम मंदिर से भी जोड़कर देखा है तो कुछ का कहना है कि एक्टर का दूसरे मुल्क के प्रति प्रेम जगा है। जबकि ये दावे सच्चाई से परे हैं और लोगों को भटका रहे हैं। पूरा मामला कुछ और ही है और इस कॉन्सर्ट का मकसद और भाव भी ट्रोलिंग में किए जा रहे दावों से बिल्कुल इतर है। 

यहां देखें वीडियो 

6 साल पुराना है वीडियो

वैसे बता दें, ये वीडियो हाल का नहीं है। ये वीडियो 6 साल पुराना है। दुबई में हुए एक कॉन्सर्ट में आयुष्मान खुराना ने परफॉर्म किया था। एशियाई देशों के नागरिकों के लिए ये कॉन्सर्ट रखा गया था। इस कॉन्सर्ट में उन्होंने कई गाने गए। भारत के अलग-अलग राष्ट्रवादी गाने गाते भी आयुष्मान खुराना नजर आए। भारतीय जोशिले गाने गाते हुए उन्होंने वहां मौजूद पाकिस्तानी दर्शकों के लिए भी एक लाइन पाकिस्तानी गाने की गाई। अब उसी लाइन को काटकर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है और एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं। फिलहाल इस वायरल वीडियो पर आयुष्मान खुराना की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। 

आयुष्मान खुराना ने भी दिखाई थी इस इवेंट की झलक

ये कॉन्सर्ट साल 2017 में 27 अक्टूबर को आयोजित हुआ था। इसकी झलक आयुष्मान खुराना ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 28 अक्टूबर को साझा की है। इसमें भारत से आयुष्मान खुराना और पाकिस्तान से सिंगर अली जफर शामिल हुए थे। इस कॉन्सर्ट का मकसद ऐशियाई देशों के बीच सदभाव की भावना को जाहिर करना था। इस कॉन्सर्ट में आयुष्मान खुराना ने 'चक दे इंडिया' गाना भी गाया था। इस दौरान आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना भी उनके साथ गाना गाते नजर आए थे। पहले दोनों ही बॉलीवुड गाने गाते हैं और फिर पंजाबी, बंगाली और साउथ इंडिया के गाने भी गाते हैं। 

ये भी पढ़ें: रोहित शेट्टी को पसंद आया 'बिग बॉस 17' का ये कंटेस्टेंट, अब 'खतरों के खिलाड़ी' में करेगा भयंकर स्टंट्स

'बिग बॉस 17' में फिनाले से पहले होगी 5 नए सितारों की एंट्री, जानें क्या है वजह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement