Friday, March 29, 2024
Advertisement

धमाकेदार होगा मार्च 2022, अक्षय कुमार, प्रभास, अमिताभ जैसे बड़े सितारों की फिल्मों के लिए कस लीजिए कमर

अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, प्रभास, जूनियर एनटीआर और राम चरण मार्च में अपनी बेहतरीन फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 16, 2022 20:09 IST
Bachchan pandey jhund rrr radhe shyam to release in March 2022 amitabh akshay prabhas movie - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAN मार्च 2022 में बड़ी फिल्में देखने के लिए हो जाइए तैयार

Highlights

  • अमिताभ बच्चन की 'झुंड' है 4 मार्च को स्क्रीन पर आने वाली है।
  • 'राधे श्याम' फिल्म 11 मार्च को रिलीज होगी।
  • 'बच्चन पांडे' 18 मार्च को बड़े पर्दे पर आने वाली है।

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, प्रभास, जूनियर एनटीआर और राम चरण मार्च में धमाल मचाने को तैयार है। मार्च में रिलीज होने वाली पहली फिल्म बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन की 'झुंड' है। यह फिल्म 4 मार्च को स्क्रीन पर आने वाली है। 'झुंड' एक स्पोर्ट्स फिल्म है जो एनजीओ 'स्लम सॉकर' के संस्थापक विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। इसमें आकाश थोसर और रिंकू राजगुरु भी हैं। नागराज पोपटराव मंजुले के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बच्चन एक ऐसे प्रोफेसर की भूमिका निभाते नजर आएंगे जो सड़क पर रहने वाले बच्चों को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करता है।

कौन है रीना राय, ये लड़की सड़क हादसे के वक्त दीप सिद्धू संग कार में ही थी मौजूद

सूर्या की एक्शन मूवी

स्क्रीन पर आग लगाने के लिए अभिनेता सूर्या की एक्शन एंटरटेनर 'एथरक्कुम थुनिंधवन' है, जो 10 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म पहले 4 फरवरी को रिलीज होने वाली थी। हालाँकि, निर्माताओं ने लॉकडाउन प्रतिबंध लगाए जाने के बाद इसकी रिलीज को स्थगित करना चुना था।

प्रभास की राधे श्याम

फिर 'राधे श्याम' है, जिसमें दक्षिण सुपरस्टार प्रभास एक हस्तरेखाविद् की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि अभिनेत्री पूजा हेगड़े उनकी प्रेमिका के रूप में दिखाई देंगी। फिल्म 11 मार्च को रिलीज होगी। 'राधे श्याम' के साथ, फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी 'द कश्मीर फाइल्स' सिनेमाघरों में आएगी। देश में कोविड के मामलों में महत्वपूर्ण वृद्धि के कारण स्थगित, 'द कश्मीर फाइल्स' कश्मीरी पंडितों के जीवन पर आधारित है। इसमें मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी जैसे कई नाम शामिल हैं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी ने बेबी बंप दिखाते हुए अनाउंस की प्रेग्नेंसी

अक्षय कुमार की बच्चन पांडे

इसके बाद बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' स्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' है। 'बच्चन पांडे' 18 मार्च को बड़े पर्दे पर आने वाली है। फिल्म में कृति सनोन, जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, प्रतीक बब्बर और अभिमन्यु सिंह हैं। यह फिल्म 2014 की तमिल फिल्म 'जिगरथंडा' की रीमेक है।

एस एस राजामौली की RRR

वहीं फिल्म निर्माता एस.एस. राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' 25 मार्च को रिलीज होने वाली है। 'आरआरआर' पहले जनवरी में स्क्रीन पर हिट होने वाली थी। तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण की मुख्य भूमिकाओं वाली 'आरआरआर' को दो वास्तविक जीवन के अनसंग नायकों की काल्पनिक कहानी के रूप में देखा जा रहा है, जिन्होंने आदिवासी अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी थी। राम चरण और जूनियर एनटीआर क्रमश: 1922 के रम्पा विद्रोह के नेता अल्लूरी सीताराम राजू और हैदराबाद के निजाम से लड़ने वाले गोंड विद्रोही कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस, अजय देवगन और श्रिया सरन भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।         

                                                 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement