Sunday, July 14, 2024
Advertisement

19 ईमेल आईडी चला रहा था बनवारीलाल, सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के बाद हुई थी गिरफ्तारी

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले बनवारीलाल की हाल में ही गिरफ्तारी हुई थी। इस शख्स ने वीडियो बनाकर सलमान खान को धमकी थी। अब सामने आया है कि ये शख्स 19 ईमेल आईडी चला रहा था। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Reported By : Atul Singh Written By : Jaya Dwivedie Published on: June 18, 2024 23:06 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को वीडियो के जरिए जान से मारने की धमकी देने के मामले में बनवारीलाल गुर्जर को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। बनवारीलाल को आज कोर्ट में पेश भी किया गया था। कोर्ट ने उसे 20 जून तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। इस दौरान कोर्ट में मुंबई पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से 19 ईमेल आईडी भी बरामद की घई हैं, जिसे वेरिफाई करने के लिए गूगल को लेटेर लिखा है। अब पुलिस गूगल टीम के जवाब का इंतजार कर रही है। इसके अलावा आरोपी के बैंक अकाउंट की भी जांच की जा रही है। इस मामले में बैंक को भी लेटर लिखा गया है। 

फायरिंग मामले से जुड़ा है तार

मुंबई क्राइम ब्रांच की जांच में सामने आया की राजस्थान से 16 जून को गिरफ्तार आरोपी बनवारीलाल गुर्जर 19 ईमेल आईडी का इस्तेमाल कर रहा था। क्राइम ब्रांच यह पता करने में जुटी है कि आखिर आरोपी इतने सारे ईमेल आईडी का क्यों इस्तेमाल कर रहा था । मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस मामले में आरोपी के मोबाइल को सीज किया है और 19 ईमेल आईडी इस्तेमाल करने के राज का पर्दाफाश करने में जुटी है। मुंबई पुलिस ने कोर्ट को ये भी बताया कि वीडियो में आरोपी बनवारीलाल गुर्जर उन तमाम आरोपियों का नाम ले रहा है जो सलमान खान के घर पर हुए फायरिंग मामले में फरार हैं। अब ऐसे में ये भी जांच की जा रही है कि बनवारी लाल फायरिंग कांड वालों के लिए क्या काम करता था। 

क्या था फायरिंग मामला

बता दें, इस पूरे मामले से पहले 14 अप्रैल 2014 को दो लोग एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने आए और कई राउंड फायरिंग की। इस घटना को अंजाम देने के बाद दोनों फरार हो गए थे। बाद में फायरिंग करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी हुई। कथित शूटर विक्की गुप्ता और सागर पाल को बाद में गुजरात से गिरफ्तार किया गया था। इसी मामले में अनुज थापन की भी गिरफ्तारी हुई थी, जिसकी मौत पुलिस हिरासत में ही हो गई। पुलिस का दावा है कि उसने आत्महत्या की है। इस मामले में लगातार कार्रवाई की जा रही है और एक के बाद गिरफ्तारियां भी हो रही हैं।  

इस फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान

बात करें, सलमान खान के वर्कफ्रंट की तो वो इन दिनों 'सिकंदर' की शूटिंग में लगे हुए हैं। रश्मिका मंदाना के साथ सलमान खान इस फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म की घोषणा आधिकारिक तौर पर की जा चुकी है।

(PTI Input)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement