Monday, April 29, 2024
Advertisement

Chatrapathi: 'बरेली के बाजार में' टूटेगी सैंडल, नुसरत भरूचा ने गाने के टीजर में लगाया ग्लैमर का तड़का

'Chatrapathi' साउथ के सुपरहिट डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। श्रीनिवास बेलमकोंडा और नुसरत भरूचा की ये फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 26, 2023 14:25 IST
Bareilly Ke Bazaar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NUSHRRATTBHARUCCHA Bareilly Ke Bazaar song

एसएस राजामौली की सुपरहिट फिल्म 'Chatrapathi' की हिंदी रीमेक फिल्म के पहला गाने 'बरेली के बाजार में' का टीजर रिलीज हो गया है। गाने के टीजर वीडियो में नुसरत भरूचा का तेलुगु एक्टर बेलमकोंडा श्रीनिवास के साथ दिलकश अंदाज नजर आ रहा है। आपने अब तक बरेली में झुमका गिरता हुआ सुना होगा, 'झुमका गिरा रे बरेली के बाजार में' गाना एक वक्त पर खूब सुना गया है लेकिन इस बार बरेली में झुमके की जगह सैंडल टूट रही है। फिल्म 'छत्रपति' का 'Bareily Ke Bazaar' सॉन्ग कल यानी 27 अप्रैल को रिलीज होने वाला है।

फिल्म 'Chatrapathi' में नुसरत भरूचा

फिल्म 'छत्रपति' में बॉलीवुड एक्ट्रेस Nushrratt Bharuccha लीड किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से तेलुगु एक्टर बेलमकोंडा श्रीनिवास बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन वी. वी. विनायक ने किया है। 'छत्रपति' 12 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। विजयेंद्रप्रसाद द्वारा लिखी गई फिल्म की कहानी शिवाजी नाम के किरदार के इर्दगिर्द घूमती है जो अपने अच्छे कामों की वजह से गांव का मसीहा बन जाता है। फिल्म में नुसरत भरूचा और बेलमकोंडा श्रीनिवास के साथ साहिल वैद, अमित नायर और शिवम पाटिल मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे।

नुसरत भरूचा का करियर

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अब तक कई हिट फिल्में दे चुकी हैं। नुसरत भरूचा ने बॉलीवुड में एक खास मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की। टीवी इंडस्ट्री से करियर की शुरुआत करने वालीं नुसरत भरूचा सबसे पहले साल 2002 में टीवी सीरियल 'किट्टी पार्टी' में नजर आई थीं। साल 2006 में फिल्म 'जय संतोषी मां' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं Nushrratt Bharuccha को पहचान 'प्यार का पंचनामा' से मिली थी। इसी फिल्म से कार्तिक आर्यन भी मशहूर हुए थे। नुसरत आखिरी बार फिल्म 'जनहित में जारी' में नजर आईं थीं।

यह भी पढ़ें: प्रांजल दहिया खूबसूरती और डांस में सपना चौधरी को दे रहीं टक्कर, जोरदार ठुमकों भरा है Dance Video

अतीक अहमद और गुड्डू मुस्लिम के किरदार के लिए परफेक्ट हैं ये एक्टर? फिल्म में दिख सकती है यूपी के दबंग की कहानी

ऐश्वर्या राय को एक बार फिर याद आई 'नंदिनी', सलमान के साथ 'हम दिल दे चुके सनम' हुई थी हिट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement