Thursday, May 09, 2024
Advertisement

बंगाली फिल्म निर्माता गौतम हलदार का हुआ निधन, ममता बनर्जी ने जताया शोक

बंगाली फिल्म निर्माता गौतम हलदार का 67 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। गौतम हलदार के निधन पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी सोशल मीडिया पर शोक जताया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 03, 2023 21:07 IST
Bengali filmmaker Goutam Halder dies at 67- India TV Hindi
Image Source : X बंगाली फिल्म निर्माता गौतम हालदार का हुआ निधन

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही है। प्रसिद्ध बंगाली फिल्म निर्माता और थिएटर आर्टिस्ट गौतम हलदार नहीं रहे हैं। गौतम हलदार का शुक्रवार को कोलकाता में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 67 वर्ष के थे। बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के फेमस निर्माता हलदार का एक निजी अस्पताल में निधन हुआ था। हलदार के सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें भर्ती कराया गया था। गौतम हलदार का 67 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। गौतम हलदार के निधन पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी सोशल मीडिया पर शोक जताया है। 

गौतम हलदार का हुआ निधन

गौतम हलदार ने लगभग 80 स्टेज नाटकों का निर्देशन किया था, जिसमें हाल ही में रवीन्द्रनाथ टैगोर का 'रक्त कराबी' भी शामिल था। हलदार ने 2003 में अपनी पहली बंगाली फिल्म 'भालो थेको' बनाई थी, जिसमें एक्ट्रेस विद्या बालन लीड रोल में नजर आई थीं। उन्होंने 2019 में 'निर्वाण' का भी निर्देशन किया था, जिसमें राखी गुलजार ने लीड रोल प्ले किया था। बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में गौतम हलदार के निधन से मातम का माहौल बना हुआ है। 

यहां देखें TWEET:

ममता बनर्जी ने गौतम हलदार को दी श्रद्धांजलि

उनके निधन पर दुख व्यक्त करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शोक जताते हुए लिखा, 'प्रतिष्ठित फिल्म निर्देशक और थिएटर आर्टिस्ट गौतम हलदार के निधन से दुखी हूं। उनका निधन संस्कृति जगत के लिए एक बड़ी क्षति है। उनके परिवार के सदस्यों के प्रति मेरी संवेदनाएं।' गौतम हलदार के चाहने वाले और बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के लोग उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

यहां देखें PHOTO:

चैती घोषाल के गुरु थे गौतम हलदार

पारिवारिक मित्र और एक्ट्रेस चैती घोषाल, जिन्हें हलदार की 'रक्त कराबी' में अभिनय किया किया था। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, 'प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक गौतम हलदार अब नहीं रहे। आपके प्रति मेरा गहरा सम्मान। थिएटर की दुनिया में मेरे गुरु थे।' उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनके साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। 

ये भी पढ़ें-

Koffee With Karan 8 में सारा अली खान ने खोली अनन्या पांडे की पोल, आदित्य रॉय कपूर को लेकर दिया ये हिंट

Bigg Boss 17 के घर में घुसने से पहले ही विक्की जैन ने की थी गलती, अब अंकिता लोखंडे को पति संग किया जाएगा एलिमिनेट

अक्षय कुमार ने किया खतरनाक स्टंट, बिना किसी प्रोटेक्शन के लगाई लंबी छलांग

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement