Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार ने किया खतरनाक स्टंट, बिना किसी प्रोटेक्शन के लगाई लंबी छलांग

खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस अक्षय कुमार अपने खतरनारक स्टंट्स के लिए काफी मशहूर हैं। एक बार फिर अक्षय कुमार ने कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी। अक्षय कुमार ने बिना किसी सपोर्ट के एक ट्रैक से दूसरे ट्रैक पर लंबी छलांग लगा दी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 03, 2023 17:41 IST
Akshay Kumar dangerous stunt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार ने किया खतरनाक स्टंट

अक्षय कुमार को बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से भी जाना जाता है। इन दिनों अक्षय कुमार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। वहीं जब भी किसी एक्टर के ज्यादा फिल्में करने की बात होती है तो सबसे पहला नाम खिलाड़ी कुमार अक्षय का ही आता है। वहीं हाल ही में 'गदर 2' को तारा सिंह उर्फ सनी देओल ने भी अक्षरा कुमार की फिल्म 'OMG 2' से हुए क्लैश के बारे में भी बात कीं। अब इसी बीच अक्षय कुमार का एक बार फिर खतरनाक स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। अक्षय कुमार के इस खतरनाक स्टंट वीडियो को देख आपकी सांसे थम जाएंगी।

अक्षय कुमार ने बिना सपोर्ट किया स्टंट

अक्षय कुमार की इस खतरनाक स्टंट वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी हलचल देखने को मिल रही है। अक्षय कुमार लोगों को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अक्षय कुमार इस वीडियो में बिना किसी सपोर्ट के लंबी छलांग लगाते दिखाई दे रहैं हैं। खिलाड़ी कुमार एक ट्रैक से दूसरे ट्रैक पर कूदते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक्टर का एक्शन मोड़ लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि कई स्टार्स स्ंटट करते हैं, लेकिन उनके साथ स्टंट मास्टर टीम होती है जिसके कारण उन्हें खतरा कम होता है। अक्षय कुमार के मामले में एकदम सब उल्टा है वह स्टंट बिना सपोर्ट के करके चौका देते हैं। 

यहां देखें VIDEO:

अक्षय कुमार का स्टंट वीडियो वायरल 

अक्षय कुमार ने ये खतरनाक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर कैप्शन लिखा, 'लाइट्स, कैमरा, एक्शन!! स्टंट चाहे किसी फिल्म के लिए हो या किसी विज्ञापन के लिए, एक्शन करना मुझे बहुत पसंद है। हाल ही में एक ब्रांड शूट के लिए मुझे एक बार फिर स्टंट करने का मौका मिला क्या कहते हो आप...' इस वीडियो में अक्षय कुमार ने ऑलिव ग्रीन शर्ट और ब्लू जींस के साथ सनग्लासेस और स्पोर्ट्स शूज पैर किए हैं। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार का यूं स्टंट करते हुए वीडियो सामने आया है। बल्कि इसके पहले भी कई बार फिल्मों में खतरनाक स्टंट करते देखा जा चुका है। 

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट 

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्टर बहुत जल्द 'बड़े मियां छोटे मियां 2 और 'हेरा फेरी 3' में नजर आने वाले हैं। इसके पहले अक्षय कुमार को 'ओह माई गॉड 2' और हाल ही में रिलीज हुई 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' में अक्षय कुमार को जसवंत सिंह गिल के रोल में देखा गया था।

ये भी पढ़ें-

एक्स बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं सुष्मिता सेन, Aarya 3 के प्रमोशन में एक्ट्रेस को प्रोटेक्ट करते दिखें रोहमन शॉल

कपिल शर्मा की पत्नी ने भारती सिंह संग मटकाई कमरिया, पहली बार दिखीं ऐसे इठलाती

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement