Sunday, April 28, 2024
Advertisement

एक्स बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं सुष्मिता सेन, Aarya 3 के प्रमोशन में एक्ट्रेस को प्रोटेक्ट करते दिखें रोहमन शॉल

सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'आर्या 3' को लेकर लंबे समय से चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच 'आर्या 3' के प्रमोशन के दौरान सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को उनके साथ स्पॉट किया गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 03, 2023 16:52 IST
एक्स बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुष्मिता सेन एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्स मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी लाइमलाइट में हैं। वहीं सुष्मिता सेन की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'आर्या 3' 3 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो गई है। 'आर्या 3' को लोगों से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। वहीं एक बार फिर सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, 'आर्या 3' के प्रमोशन के दौरान सुष्मिता सेन को एक फिर से एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ स्पॉट किया गया। सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

साथ दिखें सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल

सुष्मिता सेन अपनी क्राइम थ्रिलर सीरीज 'आर्या 3' से एक बार फिर ओटीटी पर लौट चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी सीरीज 'आर्या 3' को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस सीरीज की कहानी ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस का दमदार किरदार भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं एक्ट्रेस सुष्मिता को एक बार फिर से उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ स्पॉट किया गया। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रोहमन शॉल, सुष्मिता सेन को प्रोटेक्ट करते दिखाई दे रहे हैं। 

यहां देखें Video: -

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का हुआ पैचअप

दोनों को साथ देख फैंस को लगने लगा है कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का पैचअप हो गया है। इससे पहले भी कई बार दोनों को साथ में देखा जा चुका है, लेकिन इस वीडियो में सुष्मिता और रोहमन को 'आर्या 3' के प्रमोशन के दौरान उनकी नजदीकियां देखाने को मिलीं। दोनों एक साथ काफी खुश और कंफर्टेबल नजर आ रहे हैं। सुष्मिता सेन जब अपनी वेब सीरीज 'आर्या 3' का प्रमोशन कर रही थीं तो उनके साथ रोहमन शॉल भी मौजूद थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुष्मिता वहां मौजूद लोगों से मिल रही हैं और रोहमन उन्हें पतड़ते नजर आ रहे हैं।

ब्रेअकप के बाद एक साथ सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल 

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया था। साल 2021 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था, लेकिन इस ब्रेकआप के बाद भी ये दोनों एक्स कपल एक दूसरे के साथ बहुत ही बेहतरीन इक्वेशन शेयर करते हैं। सुष्मिता को उनके एक्स रोहमन के साथ देखकर सोशल मीडिया यूज़र्स बहुत ज्यादा कन्फ्यूज्ड हो गए हैं। इसलिए इस वीडियो पर लगातार कई तरह के कमैंट्स कर रहे हैं। यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा कि ये सब क्या हो रहा है भाई, ये रिश्ता क्या कहलाता है? 

ये भी पढ़ें-

कपिल शर्मा की पत्नी ने भारती सिंह संग मटकाई कमरिया, पहली बार दिखीं ऐसे इठलाती

राज कुंद्रा के छक्के के बाद 'यूटी69' हुई पास या फेल, रिव्यू में मिलेगी हर बारीक डिटेल

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement