Thursday, May 23, 2024
Advertisement

सर्जरी की बात पर भड़की भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा, ट्रोल्स पर किया पलटवार

भूमि पेडनेकर और उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर ने एक मेकअप ट्यूटोरियल वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। पेडनेकर सिस्टर ने अब प्लास्टिक सर्जरी करवाने की बात पर ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 15, 2024 8:45 IST
bhumi pednekar sister samiksha pednekar hits back to trolls over surgeon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सर्जरी की बात पर भड़की भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा

भूमि पेडनेकर और उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में पेडनेकर सिस्टर्स ने एक मेकअप ट्यूटोरियल वीडियो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बहने साथ में मेकअप करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख लोग कन्फ्यूजन में हैं कि आखिर भूमि कौन है? ऐसे में कुछ यूजर्स उन्हें कार्बन कॉपी होने पर खूब ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ पेडनेकर सिस्टर ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है ऐसा कह रहे हैं। इस बात पर अब भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर ने इस वीडियो के कमेंट में ट्रोल कर रहे लोगों को करारा जवाब दिया है।

भूमि-समीक्षा पेडनेकर प्लास्टिक सर्जरी पर हुए ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का इंडस्ट्री में सफर असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर शुरू हुआ था, लेकिन आखिरकार उन्हें आयुष्मान खुराना के साथ 'दम लगा के हईशा' में लीड रोल करने का मौका मिला। वह अक्सर फिल्मों में दमदार किरदार निभाते नजर आती हैं जो दर्शकों को बहुत पसंद भी आते हैं। इतना ही नहीं भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर भी उन्हीं की तरह बहुत समझदार और बहादुर हैं जो अच्छे से जानती हैं कि हेटर्स और फैंस को कैसे हैंडल करना चाहिए। इस बीच अब समीक्षा पेडनेकर ने प्लास्टिक सर्जरी पर कमेंट कर रहे ट्रोल्स की कमेंट बॉक्स में ही क्लास लगा दी।

समीक्षा पेडनेकर ने ट्रोल्स की लगाई क्लास

भूमि पेडनेकर और उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट डाला था। इस वीडियो क्लिप में दोनों को अपना ग्लैमर दिखाते और लिपस्टिक लगाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मैं और मेरी सबसे अच्छी दोस्त।' ये वीडियो शेयर होते ही सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गया। कुछ लोग दोनों बहनों को देख चौक गए कि ये कितनी खूबसूरत हैं। वहीं दूसरी ओर कुछ लोग कमेंट बॉक्स में ट्रोल करते हुए कहते हैं कि दोनों ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। इस पर भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर ने रिएक्ट करते हुए लिखा, 'कौन सा प्लास्टिक?', वहीं दूसरे को रिएक्ट करते हुए लिखा, 'हम दोनों एक ही पैरेंट्स के बच्चे है तो हूबहू लगते हैं इसका मतलब ये नहीं सर्जरी की है।'

भूमि पेडनेकर का वर्कफ्रंट

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक भूमि पेडनेकर ने 2024 की शुरुआत क्राइम थ्रिलर फिल्म 'भक्षक' से की। पुलकित द्वारा निर्देशित और गौरी खान द्वारा निर्मित इस फिल्म में संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साई ताम्हणकर भी हैं। इस से एक्ट्रेस ने 9 फरवरी, 2024 को अपना ओटीटी डेब्यू किया था। भूमि पेडनेकर जल्द ही 'द लेडी किलर' और 'अफवाह' जैसी फिल्मों  में दिखाई देगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement