Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Akshay Kumar की फिल्म 'रक्षा बंधन' का ट्रेलर हुआ रिलीज, प्यार और परिवार पर बेस्ड है कहानी

अक्षय कुमार लगातार अपनी फिल्मों को लेकर छाए रहते हैं। इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 22, 2022 11:38 IST
Raksha Bandhan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ AKSHAYKUMAR Raksha Bandhan

Raksha Bandhan Trailer: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। फिल्म की कहानी टाइल से ही समझ आती है। एक भाई उसकी चार बहने और एक प्यार।

लेकिन अपनी मरी हुई मां को दिए गए वादे के आगे भाई यानी अक्षय कुमार अपने प्यार को लंबे वक्त से शादी के लिए इंतज़ार करवा रहे हैं। अक्षय कुमार पहले अपनी ज़िम्मेदारियों को पूरा करना चाहते हैं। यानी अपनी चारों बहनों की शादी करना चाहते हैं। लेकिन उनकी बहनें एक से बढ़कर एक दिखाई हैं। खुराफात, शैतान और नखरीली जैसा कि बहने होती हैं। वहीं भूमी इस फिल्म में अक्षय की प्रमिका के किरदार में हैं। 

भूमि सालों से अक्षय की बहनों की शादी का इंतज़ार कर रही हैं और इस चक्कर में खुद भी कुंवारी बैठी हैं। फिल्म में कॉमेडी है, भाई-बहन का इमोशन है साथ ही एक मैसेज भी है।  'रक्षा बंधन' का ट्रेलर रिलीज करने से पहले अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पोस्ट करके फैंस को हिंट भी दिया । साथ ही फिल्म के नए पोस्टर भी शेयर किए। 

अक्षय कुमार की फिल्म के पोस्टर में वह स्कूटर पर अपनी बहनों को लेकर जाते दिखाई दे रहे हैं। अक्षय कुमार ने ये पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि ट्रेलर मंगलवार को रिलीज होगा और फिल्म सिनेमाघरों में 11 अगस्त के दिन रिलीज होगी। आनंद एल राय के डायरेक्शन में बन रही अक्षय कुमार स्टारर रक्षा बंधन से सभी को बेहद उम्मादे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने अपने फैंस को ये भी बताया है कि इस फिल्म की कहानी भाई-बहनों के प्यार और उनके अटूट बंधन के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। 

फिल्म रक्षा बंधन के मौके पर यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। भाई-बहन के त्योहार का इस फिल्म को फायदा पहुंच सकता है। लेकिन, अक्षय की फिल्म का सामना आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से होने वाला है। ऐसे में दोनों फिल्मों की टक्कर तय नजर आ रही है। 

ये भी पढ़िए

Yoga Day 2022: शिल्पा शेट्टी, सुष्मिता सेन समेत इन सितारों ने सेलेब्रेट किया योग दिवस, अलग-अलग योगासन करते आए नजर

शाहरुख खान ने खुद माधवन से मांगा था Rocketry में रोल, नहीं ली कैमियो के लिए कोई फीस

मशहूर कन्‍नड़ एक्‍टर सतीश वज्र की खून से लथपथ बॉडी बरामद, 3 महीने पहले हुई थी पत्नी की मौत

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement