Saturday, April 20, 2024
Advertisement

आदिल खान ने किया शादी से इनकार! Rakhi Sawant का टूटा दिल, कहा- मेरे साथ ही...

बिग बॉस फेम राखी सावंत ने बीते दिन आदिल खान के साथ अपनी शादी की फोटो शेयर कर सभी को चौंका दिया है। हालांकि, आदिल ने इस शादी से इनकार कर दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 14, 2023 22:30 IST
Rakhi Sawant husband adil khan has denies to accept marriage- India TV Hindi
Image Source : RAKHI SAWANT Rakhi Sawant

Rakhi Sawant Adil Wedding: बिग बॉस फेम राखी सावंत की पर्सनल लाइफ हमेशा लाइमलाइट में रही है। कभी एक्ट्रेस के सीक्रेट हसबैंड पर चर्चे होती है तो कभी उनकी सीक्रेट वेडिंग सुर्खियों में बन जाती है। राखी सावंत का दावा है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी कर ली है। जबकि आदिल इस बात से साफ इनकार कर रहे हैं। आदिल के इनकार पर अब राखी सावंत का रिएक्शन सामने आया है। 

राखी सावंत के अचानक शादी की फोटो शेयर करने के बाद यूजर्स चौक गए हैं। हालांकि कहानी यहीं खत्म नहीं होती है। राखी सांवत द्वारा शेयर की गईं फोटो पर रिएक्ट करते हुए आदिल खान ने इनको फेक करार दिया है और शादी को झूठा बताया है। आदिल खान के शादी को झूठा बताने वाले बयान पर अब राखी सावंत का भी रिएक्शन सामने आ गया है। राखी सांवत ने पहले ही खुलासा किया था कि करीब 7 महीने पहले दोनों की शादी हुई थी।

आदिल खान के इनकार से राखी सावंत टूट गई हैं। उन्होंने अपनी शादी को सच बताया है। एक्ट्रेस ने पैपराजी के सामने कहा की, ''उसने मुझसे अपनी बहन की शादी के चलते एक साल तक अपनी शादी को रिवील न करने के लिए कहा था। मैंने उस पर भरोसा किया और 'बिग बॉस मराठी' सीजन 4 (Bigg Boss Marathi Season 4) में चली गई। जब मैं बिग बॉस के घर में थी, घर के बाहर कई चीजें हुईं जो मेरी लिमिट के बाहर थी। इसलिए, मैंने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की मैं डरी हुई थी। वह मुझसे बहुत प्यार करता है, लेकिन वह हमारी शादी से क्यों इनकार कर रहा है? पक्का उसकी फैमिली की तरफ से प्रेशर आ रहा होगा।''

एक्ट्रेस ने पैपराजी के सामने रोने लगती है और कहती है की जो फोटो सोशल मीडिया पर हैं उन्हें कोर्ट में दिखाए। मुझे परेशान मत करो। एक्ट्रेस कहती है की ''सुबह से आदिल मुझसे बात भी नहीं कर रहा है। आप उनसे पूछ सकते हैं कि वह मुझसे बात क्यों नहीं कर रहे हैं। मुझे नहीं पता मेरे साथ ही ऐसी बुरी चीजें क्यों होती हैं? '' राखी सावंत रोड पर खड़ी हो कर चिल्लाने लगती हैं। 

ये भी पढ़ें-

बुर्ज खलीफा पर फिल्म 'पठान' का दिखेगा जलवा, किंग खान के नाम का बजेगा डंका

Bigg Boss 16 Promo: अब्दू रोजिक ने फिनाले से पहले शो को कहा- 'बाय-बाय', घर वालों की भर आई आंखें

Highest Views वाले शोज की लिस्ट जारी, अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्म भी है शामिल

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement