Friday, May 03, 2024
Advertisement

Highest Views वाले शोज की लिस्ट जारी, अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्म भी है शामिल

ऑरमैक्स ने 2022 में OTT पर सबसे ज्यादा देखी गई सीरीज और फिल्मों की लिस्ट जारी कर दी है। फिल्मों में अक्षय कुमार की 'कटपुटली' और अजय देवगन की 'रूद्रा द एज ऑफ डार्कनेस' शामिल है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 14, 2023 18:13 IST
highest view show list released- India TV Hindi
Image Source : HIGHEST VIEW SHOW LIST RELEASED Highest View Show List Released

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्म का हर साल जलवा बना रहता है। ऑरमैक्स ने 2022 में OTT पर सबसे ज्यादा देखी गई सीरीज और फिल्मों की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में अक्षय कुमार की 'कटपुटली' और अजय देवगन की 'रूद्रा द एज ऑफ डार्कनेस' शामिल है। इसके अलावा यामी गौतम की फिल्म 'अ थर्सडे' दूसरे नंबर पर है जब कि सीरीज की बात करें तो बॉबी देओल की 'आश्रम सीजन 3' दूसरे नंबर है। इस लिस्ट में 'गोविंदा नाम मेरा', 'पंचायत' और 'गहराईयां' जैसे शोज और फिल्मों के भी नाम हैं।

ऑरमैक्स की रिपोर्ट- 

ऑरमैक्स की रिपोर्ट पूरे इंडिया में सभी OTT प्लेटफॉर्म्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाले वेब शोज और फिल्मों की है। ये एक अनुमानित आंकड़ा है। ऑरमैक्स ये रिपोर्ट हर साल जारी करता है। ऑरमैक्स ने 2022 में OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुई सभी वेब शोज और फिल्मों की लिस्ट जारी की है।

कटपुतली (Cuttputlli) -
अक्षय कुमार की पिल्म 'कटपुतली' तमिल की सुपरहिट फिल्म 'रटसासन' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक थी। ये एक साइको थ्रिलर फिल्म थी जिसे रंजीत एम. तिवारी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में अक्षय के अलावा कुल प्रीत सिंह और सरगुन मेहता भी अहम भूमिका में थे। 'कटपुतली' को 2 सितंबर 2022 को डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया गया था। फिल्म को IMDB पर 6.0 की रेटिंग मिली थी। फिल्म को क्रिटिक्स का मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म के जरिए अक्षय ने OTT पर डेब्यू किया था। कटपुतली इस साल OTT प्लेटफॉर्म्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म है। 

रुद्रा- द एज ऑफ डार्कनेस (Rudra: The Edge of Darkness) -
अजय देवगन की सीरीज 'रुद्रा- द एज ऑफ डार्कनेस' 4 मार्च 2022 को डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई थी। इस क्राइम थ्रिलर सीरीज रुद्रा में अजय ने डीसीपी रुद्रावीर सिंह की दमदार भूमिका निभाई थी। सीरीज में राशि खन्ना का भी अहम रोल था। फिल्म की कहानी भले ही थोड़ी फीकी थी, लेकिन अजय देवगन की एक्टिंग की काफी ज्यादा चर्चा हुई थी। अजय देवगन ने इस सीरीज के जरिए OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था।

ये भी पढ़ें-

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के एक्टर सुनील होलकर का हुआ निधन, आखिरी पोस्ट पढ़ रो देंगे आप

'लिटिल थिंग्स' फेम मिथिला पालकर ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, तस्वीरें देखकर होंगे इमोशनल

जब टाइफाइड होने के बाद भी सेट पर आईं आशा पारेख, शूटिंग करते-करते हो गईं थीं बेहोश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement