Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. 'लिटिल थिंग्स' फेम मिथिला पालकर ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, तस्वीरें देखकर होंगे इमोशनल

'लिटिल थिंग्स' फेम मिथिला पालकर ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, तस्वीरें देखकर होंगे इमोशनल

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: January 14, 2023 15:52 IST
  • एक्ट्रेस कम सिंगर मिथिला पालकर ने हाल ही में अपने जन्मदिन के खास मौके पर एंजेल एक्सप्रेस फाउंडेशन के बच्चों के साथ समय बिताया। एक्ट्रेस ने  इसे और भी खास बनाया, जो कि एक्सीड एंटरटेनमेंट की एक पहल, एक्सीड केयर्स के सहयोग से है।
    Image Source : SOURCED
    एक्ट्रेस कम सिंगर मिथिला पालकर ने हाल ही में अपने जन्मदिन के खास मौके पर एंजेल एक्सप्रेस फाउंडेशन के बच्चों के साथ समय बिताया। एक्ट्रेस ने इसे और भी खास बनाया, जो कि एक्सीड एंटरटेनमेंट की एक पहल, एक्सीड केयर्स के सहयोग से है।
  • बता दें, एंजेल एक्सप्रेस एजुकेटेड कमिटेड सिटिजन्स को स्लम बस्तियों के बच्चों को पढ़ाने, सलाह देने और उनका मार्गदर्शन करने में सक्षम बनाता है और बच्चों को शिक्षित करने के लिए अपना बेस्ट कदम आगे बढ़ाता है।
    Image Source : SOURCED
    बता दें, एंजेल एक्सप्रेस एजुकेटेड कमिटेड सिटिजन्स को स्लम बस्तियों के बच्चों को पढ़ाने, सलाह देने और उनका मार्गदर्शन करने में सक्षम बनाता है और बच्चों को शिक्षित करने के लिए अपना बेस्ट कदम आगे बढ़ाता है।
  • हाल में मिथिला पालकर इस नेक काम का हिस्सा बनीं और उन्हें फाउंडेशन में बच्चों के साथ बातचीत करते नजर आईं। इसे उनकी एक ऐसी साइड दिखी जिसने सभी का दिल छू लिया।
    Image Source : SOURCED
    हाल में मिथिला पालकर इस नेक काम का हिस्सा बनीं और उन्हें फाउंडेशन में बच्चों के साथ बातचीत करते नजर आईं। इसे उनकी एक ऐसी साइड दिखी जिसने सभी का दिल छू लिया।
  • इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा,
    Image Source : SOURCED
    इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा, "बच्चों के लिए टिकाऊ वातावरण बनाने के विभिन्न तरीकों में बदलाव लाने की दिशा में एक्सीड एंटरटेनमेंट की इस पहल का हिस्सा बनकर मुझे खुशी हो रही है।"
  • उन्होंने आगे कहा,
    Image Source : SOURCED
    उन्होंने आगे कहा, "इन आत्मविश्वासी और चार्मिंग बच्चों के साथ समय बिताकर अपना जन्मदिन मनाने से मुझे एहसास हुआ कि वास्तव में क्या मायने रखता है। यह एक सुकून देने वाला अनुभव था और मुझे इन खुशमिजाज बच्चों के साथ बातचीत करके खुशी हुई है। यह जन्मदिन मुझे हमेशा याद रहेगा।"
  • कुछ दिनों पहले मिथिला ने अपने इंस्टाग्राम पर हम सभी को नए साल की शुभकामनाएं दीं थी और अपने न्यू ईयर रेजोल्यूशन के बारे में हमसे बात की, जो कि एक सस्टेनेबल लाइफ स्टाइल के बारे में था। वीडियो में उन्होंने कहा कि वह जब भी बाहर जाएगी अपनी पानी की बोतल लेकर छोटी शुरुआत करेगी।
    Image Source : SOURCED
    कुछ दिनों पहले मिथिला ने अपने इंस्टाग्राम पर हम सभी को नए साल की शुभकामनाएं दीं थी और अपने न्यू ईयर रेजोल्यूशन के बारे में हमसे बात की, जो कि एक सस्टेनेबल लाइफ स्टाइल के बारे में था। वीडियो में उन्होंने कहा कि वह जब भी बाहर जाएगी अपनी पानी की बोतल लेकर छोटी शुरुआत करेगी।
  • उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा,
    Image Source : SOURCED
    उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, "यह एक नए साल की शुरुआत है - सभी चीजों की उम्मीद और नई शुरुआत! इस साल मैंने एक सस्टेनेबल लाइफ स्टाइल को अपनाने की दिशा में छोटे कदम उठाने का संकल्प लिया है। तो..यह मेरी कोशिश है। एक नई शुरुआत। #MiConscious"
  • मिथिला पालकर ने अपने अभिनय प्रदर्शन के साथ-साथ अपनी सुरीली आवाज से हमें हमेशा इम्प्रेस किया हैं। उन्हें इस तरह की पॉजिटिव पहल का हिस्सा बनते देखकर उनके प्रशंसक वास्तव में गर्व महसूस कर रहें थे। अब सभी उनके अपकमिंग फ्यूचर प्रोजेक्ट के बारे में जानने को उत्सुक है।
    Image Source : SOURCED
    मिथिला पालकर ने अपने अभिनय प्रदर्शन के साथ-साथ अपनी सुरीली आवाज से हमें हमेशा इम्प्रेस किया हैं। उन्हें इस तरह की पॉजिटिव पहल का हिस्सा बनते देखकर उनके प्रशंसक वास्तव में गर्व महसूस कर रहें थे। अब सभी उनके अपकमिंग फ्यूचर प्रोजेक्ट के बारे में जानने को उत्सुक है।