Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16 Promo: अब्दू रोजिक ने फिनाले से पहले शो को कहा- 'बाय-बाय', घर वालों की भर आई आंखें

Bigg Boss 16: सलमान खान के फेवरेट कंटेस्टेंट का बिग बॉस के घर में सफर हुआ खत्म, जिसे देखकर घर के सदस्य फूट-फूटकर रोते नजर आए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 14, 2023 19:09 IST
Bigg Boss 16 Elimination abdu rozik sajid khan sreejita de- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन में कंटेस्टेंट्स को बीच में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। 'बिग बॉस' में काफी इमोशनल ड्रामा देखने को मिला है। सलमान खान के फेवरेट कंटेस्टेंट ने शो को अलविदा कह दिया है। अब इस हफ्ते चौंकने वाला एविक्शन शुरू हो चुका है। 'बिग बॉस 16' में धमाकेदार ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं।

आए दिन दमदार कंटेस्टेंट्स को लेकर कोई न कोई बात हो रही है कि आखिर इस सीजन का विनर कौन होगा? वहीं दूसरी ओर शिव ठाकरे और निमृत बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ रोते हुए नजर आए। जैसा कि आपने 'बिग बॉस 16' के 'शुक्रवार का वार' एपिसोड में देखा कि घर में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया नजर आते हैं और कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती-मजाक करते हैं। साथ ही कुछ गेम्स भी खिलवाते हैं, जिसमें शिव ठाकरे की पिंक टीम जीत जाती है। वहीं स्टेज पर सलमान खान कॉमेडियन के बेटे गोला को एक प्यारा-सा मकरसंक्रांति का तोहफा भी देते हैं। अब आने वाले एपिसोड में यानि शनिवार का वार में डबल एविक्शन होगा।

इस हफ्ते 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में जो बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे उनमें निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टैन, श्रीजीता और सुंबुल तौकीर खान शामिल थीं। अब 'बिग बॉस 16' के 14 जनवरी के जारी प्रोमो में दिखाया जाता है कि सलमान खान स्टेज पर बोलते हैं- ''आज जो घर से बेघर हो रही हैं वो हैं श्रीजीता बेस्ट ऑफ लक फिर मिलते हैं, अपना ध्यान रखो श्रीजीता। बहुत अच्छा खेला लाइफ के लिए ऑल द बेस्ट।'' इसके बाद श्रीजीता कहती है की- ''थैंकयू।

स्क्रीन से होस्ट चले जाते हैं और एक्ट्रेस सभी घरवालों से मिलती हैं। बता दें कि श्रीजीता की घर में वाइल्डकार्ड एंट्री हुई थी। वह काफी जोश के साथ घर में दोबारा एंटर हुई थीं। 

वहीं, दूसरे प्रोमो में दिखाया जाता है कि सभी घरवाले लिविंग एरिया में बैठे होते हैं। बिग बॉस घोषणा करते हैं- ''16 सीजन में ये पहली बार हो रहा है....।'' ये सुनते ही सभी घरवाले एकदम से चौंक जाते हैं और अब्दू की तरफ देखने लगते हैं। अब्दू रोजिक बारी-बारी से सभी घरवालों से गले मिलते हैं। इस घोषणा से सभी घरवाले बुरी तरह टूट जाते हैं। निमृत, शिव, साजिद और स्टैन का रो-रोकर बुरा हाल हो जाता है। छोटा भाईजान कहते हैं- ''दोस्तों लव यू।''

ये भी पढ़ें-

Highest Views वाले शोज की लिस्ट जारी, अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्म भी है शामिल

'लिटिल थिंग्स' फेम मिथिला पालकर ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, तस्वीरें देखकर होंगे इमोशनल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के एक्टर सुनील होलकर का हुआ निधन, आखिरी पोस्ट पढ़ रो देंगे आप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement