Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

बॉबी देओल के बेटे का लुक देख फैंस हुए सरप्राइज, 'एनिमल' के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर की जगह आर्यमन ने लूटी लाइमलाइट

रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'एनिमल' का ट्रेलर बीते दिन लॉन्च हुआ, जिसके बाद दोनों फिल्म के प्रमोशन में जुट गए। इसी दौरान बॉबी के साथ उनके बेटे आर्यमन भी नजर आए, जिन्हें देख फैंस बस देखते ही रह गए।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 25, 2023 11:22 IST
Bobby Deol, Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI बाॅबी देओल के बेटे को देख चौंके फैंस

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' का ट्रेलर बीते दिन रिलीज किया गया। इस खास मौके पर 'एनिमल' स्टार रणबीर कपूर दिल्ली पहुंचे थे। उन्होंने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद बांगला साबेह गुरुद्वारे में दर्शन किए। इस दौरान रणबीर कपूर के साथ बॉबी देओल भी नजर आए। दोनों को देखने के लिए काफी पब्लिक जमा नजर आई। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोग सोशल मीडिया पर सॉलिड रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं इसी बीच रणबीर और बॉबी जमकर फिल्म का प्रमोशन करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस दौरान बॉबी देओल के बेटे आर्यमन देओल भी अपने पापा के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बॉबी देओल के बेटे आर्यमन देओल अपने लुक से लाइमलाइट लूटते हुए नजर आ रहे हैं। 

बाॅबी के बेटे के लुक की हो रही चर्चा

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि बॉबी देओल के बेटे आर्यमन अपने पिता और रणबीर कपूर के साथ संदीप रेड्डी वांगा की अपकमिंग निर्देशित फिल्म एनिमल के म्यूजिक लॉन्च इवेंट में दिख रहे हैं। इवेंट के दौरान रणबीर, बॉबी और आर्यमान फोटो के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं, जिसमें आर्यमान अपने लुक से लोगों का ध्यान खींच रहे हैं।ब्लू टी-शर्ट और डेनिम में आर्यमान काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। वहीं लुक के साथ-साथ आर्यमन का स्टाइल भी किसी एक्टर से कम नहीं दिख रहा है। तभी तो लोग आर्यमन के इस वीडियो को देखने के बाद उन्हें देख देओल फैमिली का अगला सुपरस्टार कहते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ लोग बॉबी देओल के बेटे आर्यमन को रणबीर कपूर का यंग वर्जन कहते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि आर्यमन कब फिल्मों में नजर आएंगे इसकी तो अभी कोई खबर नहीं हैं फिलहाल इस वक्त उनके इस लुक की खूब चर्चा हो रही है। 

'एनिमल' में नजर आएंगे ये सितारे

वहीं बात 'एनिमल' की करे तो इस फिल्म में रणबीर कपूर और बाॅबी देओल के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

 

इन्हें भी पढ़ेंः 

वीडियो कॉल के दौरान पापा रणबीर कपूर को कुछ इस तरह से प्यार करती हैं राहा, बॉबी देओल ने किया खुलासा

'इंडियन आइडल 14' में करिश्मा कपूर को आई इस शख्स की याद, सबके सामने फूट-फूटकर रोने लगीं एक्ट्रेस

राखी सावंत ने इन 7 कंट्रोवर्सी से बटोरी सुर्खियां, जानिए नीरू भेदा कैसे बनी ड्रामा क्वीन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement