Monday, April 29, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट ने अपनी आवाज से फैंस को बनाया दीवाना, एक्ट्रेस के सिंगिग टैलेंट की खूब हो रही चर्चा

बॅालीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की एक्टिंग से तो आप सब वाकिफ हैं। वहीं एक्ट्रेस सिगिंग में भी कुछ कम नहीं हैं। हाल ही में आलिया का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी सिंगिग टैलेंट से लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: March 30, 2024 12:41 IST
Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : X आलिया ने गाया गाना

आलिया भट्ट को अगर हम बॉलीवुड की क्वीन कहे तो कुछ गलत नहीं होगा। एक्टिंग से लेकर अपने फैशन सेंस तक के लिए एक्ट्रेस फैंस के बीच मशहूर हैं। वहीं इन सबसे अलावा एक्ट्रेस सिंगिग में भी कुछ कम नहीं हैं। यूं तो आलिया को कई बार गाते-गुनगुनाते हुए सुना जा चुका है, जिसे सुनकर फैंस मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। ऐसे में आलिया ने एक बार फिर से अपनी आवाज का जादू फैंस के बीच बिखेर कर उन्हें दीवाना बना दिया है।  आप भी अगर आलिया को लेटेस्ट वीडियो में गाते हुए सुनेंगे तो आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।   

आलिया ने लंदन इवेंट में साड़ी में बिखेरा जलवा

दरअसल, मौजूदा समय में आलिया होप गाला इवेंट को लेकर लंदन में मौजूद हैं। बीते दिन एक्ट्रेस ने होप गाला 2024 इवेंट को होस्ट किया। इस दौरान की कई तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर भी शेयर की हैं, जिसमें वो अलग-अलग आउटफिट में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि आलिया का इस दौरान साड़ी वाला लुक खासा चर्चा में है। विदेशी जमीं पर आलिया का देसी अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं इस इवेंट से आलिया का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस मशहूर सिंगर के साथ गाना गाती दिख रही हैं। 

आलिया की सिगिंग पर फैंस हुए फिदा

सामने आए वीडियो में आलिया भट्ट 'होप गाला 2024' में लोगों के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं। जहां सिंगर हर्षदीप कौर आलिया भट्ट की हिट मूवी 'उड़ता पंजाब' का फेमस सॉन्ग एक कुड़ी गाते हुए उनके पास आती हैं और उनसे भी गाने के लिए कहती हैं। हर्षदीप कौर के कहने के बाद आलिया बेझिझक उनके साथ सुर मिलाते हुए गाने लगती हैं।आलिया की आवाज सुनकर फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं। अब फैंस आलिया के इस वीडियो पर काॅमेंट कर उनकी सिगिंग की जमकर सराहना करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ फैंस ये भी कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि सिर्फ अदाकारी ही नहीं आलिया में गायकी का हुनर भी कूट कूट-कर भरा हुआ है। 

आलिया का वर्क फ्रंट

वहीं आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करे तो आने वाले समय में एक्ट्रेस 'लव एंड वॉर', 'जिगरा', यशराज बैनर की स्पाई थ्रिलर और 'ब्रह्मास्त्र 2' जैसी कई मूवीज में नजर आने वाली हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement