Monday, April 29, 2024
Advertisement

वो एक्ट्रेस जिसे पहले फोटोशूट में नहीं आता था पोज देना, फिर चलाया ऐसा जादू कि बन गईं बाॅलीवुड की डिंपल गर्ल

बॉलीवुड में डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर प्रीति जिंटा आज के टाइम में सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों में डिंपल गर्ल का अंदाज देखते ही बनता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा भी था जब उन्हें कैमरे के सामने पोज देना नहीं आता था।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 09, 2024 8:06 IST
Preity Zinta- India TV Hindi
Image Source : X प्रीति को पहले नहीं आता था पोज देना

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा एक्टिंग की दुनिया का जाना माना नाम है। फिल्म 'दिल से' से करियर की शुरुआत करने वाली प्रीति जिंटा बॉलीवुड में 'दिल चाहता है', 'कल हो ना हो', 'वीर जारा', 'कभी अलविदा ना कहना' जैसे कई यादगार फिल्में दी हैं। हालांकि एक्ट्रेस पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं।  इसी बीच हाल ही में उन्होंने अपनी यादों के पिटारे से एक बेहद ही खास तस्वीर शेयर की है, जो उनके पहले फोटोशूट की है।

जब प्रीति जिंटा को नहीं आता था पोज देने 

जी हां, हाल ही में प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर 29 साल पुरानी याद को ताजा किया है। उन्होंने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है, जिसने उनके चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। प्रीति जिंटा ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया है कि पुरानी चीजों में उन्हें अपने पहले फोटोशूट की तस्वीर मिली।उनकी ये तस्वीर तब की है जब वह 20 साल की थीं। इस तस्वीर में प्रीति जिंटा मासूमियत के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। फोटो को देखकर साफ पता चल रहा है कि इस दौरान वो काफी नर्वस दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- कुछ पुरानी चीज़ें देख रही थी और यह फोटो मिली। हे भगवान !!! मेरा अब तक का पहला फोटो शूट... मैं पूरे 20 साल की थी और मुझे लगा कि मुझे दुनिया के बारे में जानने के लिए जो कुछ भी चाहिए वह सब कुछ पता है... सिवाय एक फोटो शूट के लिए पोज़ देने के तरीके के अलावा।' भले ही प्रीति जिंटा को पहली बार कैमरे के सामने पोज देने का ढंग नहीं था, लेकिन जब उन्होंने खुद को ग्रूम किया तो अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना दिया। इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने चुलबुले अंदाज और अपनी डिंपल वाली स्माइल की वजह से भी लोगों के दिलों में बस गईं। 

प्रीति जिंटा के बारे में

बता दें कि प्रीति जिंटा ने 1998 में फिल्म 'दिल से' से बॉलीवुड में डेब्यू किया और इसके बाद वह 'कल हो ना हो', 'वीर जारा', 'कोई मिल गया', 'दिल है तुम्हारा', 'कभी अलविदा ना कहना', 'चोरी चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है' जैसी कई फिल्मों में शानदार किरदार निभाकर एक गहरी छाप छोड़ी। वहीं प्रीति जिंटा एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी मशहूर हैं। भले ही वो 49 साल की हो गई हैं, लेकिन बढ़ती उम्र का असर उनपर न के बराबर नजर आता है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement