Sunday, April 28, 2024
Advertisement

IPL के बीच उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत संग शादी पर किया रिएक्ट, जानिए एक्ट्रेस ने क्या दिया जवाब

बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच डेटिंग की खबरें काफी समय से चलती आ रही हैं। हालांकि, दोनों ने कभी इसे स्वीकार नहीं किया। लेकिन फैंस अकसर उर्वशी रौतेला को ऋषभ संग शादी करने की सलाह देते रहते हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने इसपर रिएक्ट किया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: March 23, 2024 22:21 IST
 Urvashi Rautela, Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : X पंत संग शादी पर उर्वशी रौतेला ने किया रिएक्ट

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का नाम पिछले काफी समय से चर्चा में रहा है। दोनों की डेटिंग की खबरें आए दिन चर्चा में छाई रहती हैं। कई बार तो उर्वशी कुछ ऐसा पोस्ट शेयर कर देती हैं, जिसको फैंस ऋषभ पंत के साथ जोड़ने लगते हैं। इतना ही नहीं कुछ फैंस तो उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत से शादी करने की भी नसीहत देते हुए दिखाई देते हैं। हालांकि न तो इसपर कभी उर्वशी रौतेला ने कोई रिएक्शन देती हुई दिखाई देती हैं ना ही ऋषभ पंत। लेकिन अब हाल ही में उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत संग शादी पर एक इंटरव्यू में रिएक्ट किया है। जानिए एक्ट्रेस ने क्रिकेटर के साथ शादी करने को लेकर क्या कहा है। 

ऋषभ संग शादी पर उर्वशी ने दिया ये जवाब

दरअसल, हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक वेब पोर्टल को लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है। इस दौरान इंटरव्यूअर ने एक फैंस के कमेंट के माध्यम से एक्ट्रेस से ऋषभ पंत संग शादी को लेकर सवाल पूछा। इंटरव्यूअर ने पूछा कि- 'ऋषभ पंत को मत भूलना मैम। वो बहुत सम्मान करता है आपकी। वो बहुत खुश रखेगा आपको। हमें खुशी होगी अगर आप उनसे शादी करते हो तो।' इंटरव्यूअर ने फैन के इस काॅमेंट को पढ़ते हुए उर्वशी से इसका जवाब पूछा। जिसका जवाब देते हुए उर्वशी ने कहा- 'मैं इस पर कुछ भी नहीं कहना चाहूंगी।' फलहाल उर्वशी का ये जबाव हर तरफ सुर्खियों में छाया हुआ है। उनके इस जवाब से कुछ भी क्लियर नहीं हुआ ऐसे में ये कहना मुश्किल है कि वो और ऋषभ सच में एक -दूसरे को डेट कर रहे हैं या ये सब खबरें केवल अफवाहें ही हैं। 

उर्वशी रौतेला का वर्क फ्रंट

वहीं उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्ट्रेस जल्द ही 'एनबीके109' में बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस सनी देओल और संजय दत्त के साथ 'बाप' फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा उर्वशी की आगामी फिल्म 'जेएनयू' है। बता दें कि  'जेएनयू' को महाकाल मूवीज के बैनर तले बनाया गया है। फिल्म का निर्देशन विनय शर्मा ने किया है। वहीं इसका निर्माण प्रतिमा दत्ता ने किया है। यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।  फिल्म में उर्वशी रौतेला के अलावा रवि किशन, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ बोडके, पीयूष मिश्रा, विजय राज, सोनाली सहगल जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें:

आतिफ असलम ने रिवील किया बेटी का चेहरा, बेहद क्यूट है सिंगर की नन्हीं प्रिंसेस

बेटे की अकेले परवरिश कर रहीं ये टीवी एक्ट्रेस, क्या रचाएंगी दूसरी शादी?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement