Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

आतिफ असलम ने रिवील किया बेटी का चेहरा, बेहद क्यूट है सिंगर की नन्हीं प्रिंसेस

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम की बेटी हलीमा आज एक साल की हो गई है। इस खास मौके पर सिंगर ने अपनी बेटी का चेहरा फैंस को दिखा दिया है। सिंगर की नन्हीं प्रिंसेस इतनी क्यूट है कि उनकी तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: March 23, 2024 20:43 IST
Atif Aslam - India TV Hindi
Image Source : X बेहद क्यूट है आतिफ असलम की नन्हीं प्रिंसेस

मशहूर सिंगर आतिफ असलम और उनकी पत्‍नी सारा भरवाना बीते साल तीसरे बच्चे के पैरेंट्स बने थे। आतिफ की पत्नी ने बीते साल 23 मार्च को एक बेटी को जन्म दिया था। कपल ने अपनी बेटी का नाम हलीमा रखा है। हालांकि आतिफ ने बेटी हलीमा के जन्म के बाद से ही उसका चेहरा फैंस को नहीं दिखाया था। लेकिन आज हलीमा के एक साल के होने के खास मौके पर सिंगर ने उनके साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में फैंस हलीमा की क्यूटनेस देख अपना दिल हार बैठे हैं। 

आतिफ़ ने शेयर की बेटी हलीमा की तस्वीर

आतिफ़ ने हलीमा की दो पिक्चर्स शेयर की हैं। पहली तस्वीर में सिंगर अपनी बेटी को गोद में लिए उसे प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में बाप-बेटी की जोड़ी व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। हलीमा व्हाइट फ्राॅक में किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में हलीमा सोफ़े पर खड़ी दिखाई दे रही हैं। दो चोटीयां बनाए इस तस्वीर में हलीमा बडे़ ही प्यार से कैमरे की तरफ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। हलीमा का ये क्यूट चेहरा ये प्यारी आंखें हर किसी का दिल जीत रही है। फैंस की नजरें हलीमा की इन तस्वीरों से हट ही नहीं रही।आतिफ के इस पोस्ट पर नेटिजंस लगातार काॅमेंट कर हलीमा की क्यूटनेस की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल इस वक्त हर तरफ हलीमा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

आतिफ असलम के बारे में

 बता दें कि आतिफ असलम ने सारा भरवाना से साल 2013 में लाहौर में निकाह किया था। हलीमा के अलावा आतिफ असलम के सारा भरवाना से दो बेटे भी है, जिसका नाम अब्दुल अहाद और आर्यन असलम है। बता दें कि आतिफ असलम के गाने भारत में काफी लोकप्रिय हैं। इस पाकिस्तानी गायक ने 'बस एक पल', 'रेस', 'रेस 2' और 'बदलापुर' समेत कई बॉलीवुड फिल्मों के गानों को अपनी आवाज दी है।  

ये भी पढ़ें:

बेटे की अकेले परवरिश कर रहीं ये टीवी एक्ट्रेस, क्या रचाएंगी दूसरी शादी?

माथे पर तिलक, गले में माता की चुनरी ओढ़े बर्थडे पर देवी मां की भक्ति में लीन नजर आईं कंगना रनौत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement