ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. एरिका फर्नांडिस हुईं कोरोना पॉजिटिव, कोविड की होम टेस्टिंग किट को लेकर कही ये बात

एरिका फर्नांडिस हुईं कोरोना पॉजिटिव, कोविड की होम टेस्टिंग किट को लेकर कही ये बात

एकता कपूर, डेलनाज ईरानी, दृष्टि धामी, सुमोना चक्रवर्ती, अनीता राज के बाद अब एरिका फर्नांडिस (Erica और उनकी मां भी कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 05, 2022 13:53 IST
एरिका फर्नांडिस हुईं...- India TV Hindi
Image Source : INST/IAM_EJF एरिका फर्नांडिस हुईं कोरोना पॉजिटिव

Highlights

  • देश में कोरोनोवायरस के मामलों की संख्या तेजी से बढ़ रही है
  • कोरोना की चपेट में कई टेलीविजन हस्तियां आ गई हैं
  • टीवी प्रोग्राम कुछ रंग प्यार के ऐसे भी फेम एरिका फर्नांडिस और उनकी मां भी कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं

देश में कोरोनोवायरस के मामलों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। कोरोना की चपेट में कई टेलीविजन हस्तियां आ गई हैं। इसी कड़ी में एक नाम और जुड़ गया है। अब टीवी प्रोग्राम "कुछ रंग प्यार के ऐसे भी" फेम एरिका फर्नांडिस और उनकी मां भी कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं। इसके साथ ही ऐक्ट्रेस अनीता राज भी इस संक्रमण का शिकार हो गई हैं। हैरानी की बात यह है कि अनीता को दो महीने पहले यानी अक्टूबर में भी कोविड हुआ था।

एरिका ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखते हुए इस बारे में जानकारी दी।

एरिका ने अपने इंस्टाग्राम पर लंबा-चौड़ा पोस्ट कर लिखा है, 'जब कोरोना का जिक्र पहले आया था, तब हमें पता था कि आज नहीं तो कल हम इसके चंगुल में आएंगे ही। दुर्भाग्यवश मैं और मेरी मां दोनों संक्रमित पाए गए हैं। मेरी एक सलाह है कि कोविसेल्फ किट पर बिलकुल भी भरोसा न करें। 2 जनवरी को मुझे गले में कफ और दर्द की समस्या हुई। मैंने तब कोविसेल्फ किट से ही टेस्ट किया था दरअसल, मुझे लैरींगाइटिस यानी वाइस बॉक्स में सूजन की समस्या रही है। इसलिए मैंने इस किट से उसी दिन तीन बार टेस्ट किया, जिसके बाद तीनों ही टेस्ट नेगेटिव आए। वहीं मां को भी सिम्टम्स थे, उन्होंने भी कोविसेल्फ किट का इस्तेमाल किया और उनका भी रिजल्ट नेगेटिव आया, लेकिन हमें अच्छी फीलिंग नहीं आई, क्योंकि गले का दर्द बढ़ता ही जा रहा था। गले में कुच चुभ सा रहा था। इसके बाद कोविड के लक्षण बढ़ते गए। फिर मैं और मां दोनों ने लैब में टेस्ट करवाया, जिसके बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अभी हम दोनों बुखार, सिर दर्द, बदन दर्द, खांसी, झुकाम जैसी समस्या का सामना कर रहे हैं। कभी-कभी कंपकपी भी उठती है। फिलहाल हम आइसोलेटेड हैं। 

साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने का भी अनुरोध किया। उन्होंने कहा , "मैं उन लोगों से अनुरोध करना चाहती हूं जो पिछले एक सप्ताह में हमारे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना कोरोना परीक्षण करवाएं। ढ़ेर सारा प्यार - ईजेएफ।"

आपको बता दें कोरोना की चपेट में सेलेब्स तेजी से आ रहे हैं। हाल ही में डेलनाज ईरानी, दृष्टि धामी, सुमोना चक्रवर्ती, अनीता राज, एकता कपूर और सोनू निगम संक्रमित पाए गए तो वहीं अमिताभ बच्चन के घर उनका सहायक भी कोरोना से संक्रमित मिला है।

elections-2022