'सर्कस' रिलीज से पहले रणवीर सिंह ने किया कारनामा, इस देश की टॉप मैगजीन के कवर पर छाए एक्टर

रणवीर सिंह सिंगापुर की मैगजीन एस्क्वायर कवर पेज पर आने वाले पहले भारतीय बने बॉलीवुड सुपरस्टार बन चुके हैं। एस्क्वायर के साथ उन्होंने एक जबरदस्त फोटोशूट कराया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 06, 2022 14:29 IST
Bollywood superstar Ranveer Singh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_RANVEERSINGH Bollywood superstar Ranveer Singh

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह को सुर्खियां बटोरना बखूबी आता है। कभी क्रिकेटर कपिल देव, कभी खिलजी बनकर तो कभी बाजीराव बनकर उन्होंने लोगों का दिल जीता है। इस साल वह अपने एक फोटोशूट के कारण सुर्खियों में छाए थे, वहीं अब एक और फोटोशूट सामने आया है, जिससे उन्होंने सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया है। दरअसल रणवीर ने सिंगापुर की मैगजीन एस्क्वायर के लिए कवर फोटो शूट कराया है। ऐसा करने वाले वह पहले भारतीय बन गए हैं। 

दिए एक से बढ़कर एक पोज 

रणवीर एक इंडियन पॉप आइकन भी हैं। अपने स्टाइल के लिए जाने जाने वाले रणवीर ने एस्क्वायर, सिंगापुर के कवर फोटो शूट से पूरी दुनिया में रहने वाले भारतीयों के लिए सरप्राइज दिया है। मैगजीन के लिए रणवीर ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। ये फोटो शूट उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किया है। 

Drishyam 2 Box Office Collection: अजय देवगन-तब्बू की फिल्म कर रही ताबड़तोड कमाई, आज होगी 200 करोड़ क्लब में शामिल

'सर्कस' के ट्रेलर से मचाई धूम 

काम के मोर्चे पर बात करें तो रणवीर इस क्रिसमस पर रोहित शेट्टी की 'सर्कस' में दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से यह चर्चा में है। फिल्म में रणवीर डबल रोल में हैं, साथ में वरुध शर्मा भी डबल रोल में कॉमेडी का तड़का लगा रहे हैं। फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 60 के दशक पर आधारित कहानी पर है। यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म के बाद रणवीर करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी।  

मलाइका अरोड़ा ने खुद ही किया था अरबाज खान को प्रपोज, अब एक्ट्रेस ने बताई तलाक की वजह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन