मलाइका अरोड़ा ने खुद ही किया था अरबाज खान को प्रपोज, अब एक्ट्रेस ने बताई तलाक की वजह

'मूविंग इन विद मलाइका' के पहले एपिसोड में मलाइका अरोड़ा ने पूर्व पति अरबाज खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। दोनों के तलाक की वजह जानकार आप हैरान रह जाएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 06, 2022 12:52 IST
Malaika Arora on divorce with Arbaaz Khan - India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Malaika Arora on divorce with Arbaaz Khan

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा के रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' का पहला एपिसोड सोमवार को जारी किया गया था।  जिसमें मलाइका को हिंदी फिल्म जगत से अपने दोस्तों की मदद के बारे में बात करते देखा गया था। लेकिन इस पहले एपिसोड में मलाइका ने अपने पूर्व पति अरबाज खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की और तलाक की वजह भी बताई है। 

मलाइका ने किया था प्रपोज 

मलाइका ने शो में कहा कि उन्होंने अरबाज से सिर्फ इसलिए शादी की क्योंकि वह अपने घर से बाहर निकलना चाहती थीं। कोरियोग्राफर फराह खान के साथ बातचीत में, मलाइका ने अपने अतीत और वर्तमान संबंधों पर चर्चा की और उस समय को याद किया जब उन्होंने अरबाज को शादी के लिए प्रपोज किया था।

अरबाज ने दिया था ये जवाब

मलाइका ने कहा, "मैं वह हूं जिसने अरबाज को शादी के लिए प्रपोज किया था। कोई नहीं जानता। अरबाज ने मुझे प्रपोज नहीं किया था। मैंने सच में उनसे कहा, 'मैं शादी करना चाहती हूं। क्या आप तैयार हैं?' बड़े प्यार से वह (अरबाज) मुड़े और मुझसे कहा, 'तुम दिन और जगह चुन लो।'

अरबाज की तारीफ में कही ये बात

मलाइका अरोड़ा ने कहा कि अरबाज खान एक अद्भुत व्यक्ति हैं और एक घटना भी सुनाई जब अरबाज उनके कठिन समय में उनके साथ थे। मलाइका ने उस समय को याद किया जब उनका एक्सीडेंट हो गया था और उनकी सर्जरी हुई थी। मलाइका ने कहा कि जब वह व्हीलचेयर पर ऑपरेशन थियेटर से बाहर आईं, तो सबसे पहले उन्होंने अरबाज को खड़ा देखा। उन्होंने कहा कि अरबाज ही एक ऐसे व्यक्ति थे जो स्थिति के बावजूद मेरे साथ खड़े थे। 

दिव्या अग्रवाल के बर्थे डे पर इस शख्स ने कर डाला प्रपोज, शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस और रिश्ते पर लगी मोहर

क्यों टूट गया प्यार का रिश्ता 

मलाइका ने अपनी शादी के बाद अपने तलाक पर भी बात की। मलाइका ने कहा, 'मैं बहुत छोटी थी। फिर मैं भी बदल गई। मैं जीवन में अलग चीजें चाहती था और मुझे लगता है कि वास्तव में आज हम बेहतर कपल हैं?' उन्होंने तब कहा था कि 'दबंग' की रिलीज तक उनके बीच चीजें ठीक थीं, लेकिन इसके बाद वे बहुत चिड़चिड़े हो गए और अलग होने लगे। फराह इस बात से भी सहमत थीं कि 'दबंग' के बाद वे अलग होने लगे थे।

'पिचर्स 2' का इंतजार हुआ खत्म, नवीन कस्तूरिया और जीतू के शो में कई नए चेहरों की हुई एंट्री

मलाइका अरोड़ा ने कहा कि उन्होंने अपने पूरे जीवन में सही विकल्प बनाए हैं। इसके बाद उन्हें फराह खान को गले लगाते और रोते हुए देखा गया। बता दें कि मूविंग इन विद मलाइका का पहला एपिसोड फिलहाल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

'पठान' के निर्देशक ने शाहरुख के लुक्स को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन