'पिचर्स 2' का इंतजार हुआ खत्म, नवीन कस्तूरिया और जीतू के शो में कई नए चेहरों की हुई एंट्री

'पिचर्स' उन वेबसीरीज में शामिल है जिसने भारतीय युवाओं को वेबसीरीज देखने का चस्का लगाया साथ ही अपने भविष्य को लेकर सजग बनाया। अब इसका दूसरा सीजन भी आने के लिए तैयार है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: December 06, 2022 10:24 IST
The Pitchers 2- India TV Hindi
Image Source : TWITTER The Pitchers 2

नई दिल्ली: TVF के शोज ऐसे होते हैं जो भारतीय मध्यम वर्ग के लोगों के दिल को छू लेते हैं। एक ऐसी ही सीरीज थी 'पिचर्स', जिसने युवाओं के मन में कुछ कर गुजरने की आग लगाई थी। इसके कई सीन सोशल मीडिया पर आज भी वायरल होते रहते हैं। अब तीन साल बाद मेकर्स ने इसके दूसरे सीजन का ऐलान करके हलचल मचा दी है। खास बात तो यह है कि इसमें अब कई कलाकारों की एंट्री भी हुई है। 

ये दमदार एक्टर हुए शामिल 

'पिचर्स 2' के निर्देशक वैभव बंधू ने वेब सीरीज के दूसरे सीजन की घोषणा की, जिसमें पिछले कलाकारों के अलावा कुछ नए चेहरे भी होंगे। रिद्धि डोगरा, सिकंदर खेर और आशीष विद्यार्थी दूसरे सीजन के लिए वेब सीरीज से जुड़ गए हैं। इस खबर के सामने आने के बाद से लोगों की बेचैनी और भी बढ़ गई है। 

ऐसी है वेबसीरीज की कहानी 

'पिचर्स 1' की बात करें तो यह चार ऐसे बिजनेसमैन की कहानी है, जिन्होंने अपना व्यापार को स्थापित करने के लिए अपनी नौकरी छोड़ दी और इसके लिए उन्होंने अपने जीवन में सभी मुश्किलों का सामना किया। इसमें नवीन कस्तूरिया, अरुणाभ कुमार, अभय महाजन और जितेंद्र कुमार प्रमुख भूमिकाओं में हैं और इसे 2015 में रिलीज किया गया था।

Pitchers season 2

Image Source : INSTAGRAM_NAVEENKASTURIA
Pitchers season 2

दीपिका पादुकोण भरेंगी कतर के लिए उड़ान, फीफा वर्ल्ड कप में निभाएंगी ये बड़ी जिम्मेदारी

जानिए कहां देख सकेंगे 'पिचर्स 2'

वैभव, जिन्हें 'इम्मैच्योर', 'हॉस्टल डेज' सहित अन्य के लिए जाना जाता है, ने कहा कि नया सीजन कहानी और दृश्य दोनों के मामले में अलग और बेहतर होने वाला है। वैभव ने बताया, "'पिचर्स' का सीजन 2 न केवल कहानी के मामले में बल्कि दृष्टिगत रूप से भी एक लेवल ऊपर जा रहा है। किरदार परफेक्ट हुए हैं और इसलिए स्टार्ट-अप की दुनिया है जिसे उन्हें नेविगेट करना है। यह शो हमेशा पेशकश करने के बारे में रहा है। दर्शकों के लिए कुछ नया है और हम प्रशंसकों के प्यार पर खरा उतरने की उम्मीद करते हैं"। 'पिचर्स 2' की स्ट्रीमिंग जी5 पर होगी।

दिव्या अग्रवाल के बर्थे पर इस शख्स ने कर डाला प्रपोज, शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस और रिश्ते पर लगी मोहर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन