दिव्या अग्रवाल के बर्थे डे पर इस शख्स ने कर डाला प्रपोज, शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस और रिश्ते पर लगी मोहर

टेलीविजन एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने अपने बर्थडे के मौके पर बॉयफ्रेंड अपूर्वा पडगांवकर के साथ अपने रिश्ते का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। अब ट्विटर पर #DivyaAgarwal ट्रेंड कर रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: December 06, 2022 10:19 IST
Divya Agarwal and Apurva Padgaonkar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_DIVYAAGRAVAL Divya Agarwal and Apurva Padgaonkar

नई दिल्ली: टेलीविजन जगत में अपनी अदाकारी और क्यूटनेस से फैंस के दिलों पर राज करने वालीं एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल एक बार फिर चर्चा में हैं। दिव्या ने 'बिग बॉस ओटीटी' पर नजर आई थीं, फिर उन्होंने इस रियलिटी शो की विनर का खिताब भी पाया। लेकिन इस बार दिव्या अपनी प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं। वजह है कि कि उन्होंने फिल्मी अंदाज में अपने बॉयफ्रेंड के संग रिश्ते ऑफिशियल कर दिया है। इस रोमांटिक पल की तस्वीरें सामने आने के बाद #DivyaAgarwal ट्रेंड कर रहा है। 

बर्थे पार्टी में आया था खास मेहमान

सोमवार की शाम दिव्या अग्रवाल ने एक ग्रेंड बर्थडे की पार्टी रखी, जिसमें कई टेलीविजन एक्टर बन ठन कर पहुंचे। इन मेहमानों में एक खास इंसान भी था, जिसका नाम है बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर। अपूर्व ने सारे मेहमानों के सामने रोमांटिक अंदाज में बर्थडे गर्ल दिव्या अग्रवाल को प्रपोज किया है। 

कैसा था दिव्या का रिएक्शन 

दिव्या अग्रवाल को शायद उम्मीद भी नहीं थी कि अपूर्व पडगांवकर उनके जन्मदिन पर ऐसा कुछ खास करने वाले हैं। इसलिए जब अपूर्व ने एक्ट्रेस को प्रपोज किया तो वह शर्म से लाल हो गईं। फिर इसके बाद दिव्या ने अपूर्व को गले लगा लिया। इस पल को बैश में मौजूद लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया और दोनों को बधाई दी। इस खास पल के वीडियोज और तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

कौन हैं अपूर्व पडगांवकर

सोमवार शाम दिव्या ने अपना 30वां बर्थडे काफी धूमधाम से सेलिब्रेट किया। बैश की शुरुआत में ही अपूर्व ने फेयरी टेल वाले प्रपोजल को देकर इसे और खास बना दिया। अब सबके दिमाग में एक ही सवाल है कि आखिर दिव्या का दिल जीतने वाले अपूर्व कौन हैं। तो आपको बता दें कि अपूर्व पडगांवकर एक बड़े बिजनेसमैन हैं, उनके मुंबई में कई रेस्तरां हैं। 

आखिर ऐसा क्या हुआ जो उर्फी जावेद को करनी पड़ी FIR! सोशल मीडिया पर लगाई सबकी क्लास

कई सेलेब्स हुए शामिल 

बसीर अली, किश्वर मर्चेंट, मीशा अय्यर और निकिता भामिदिपति इस पार्टी में खास मेहमान थे। साथ ही पार्टी में बॉलीवुड अदाकारा ईशा गुप्ता भी उपस्थित थीं और उन्होंने दिव्या को गले लगाया और पोज दिया। अभिनेता डोनल बिष्ट और रिधिमा पंडित भी बैश में नजर आए।

Film Update: आयुष्मान की फिल्म को इस साउथ मूवी ने दी मात, 'एन एक्शन हीरो' से 6 गुना ज्यादा की कमाई

दिव्या अग्रवाल का वर्क फ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिव्या ने हाल ही में अपना गाना 'रेशम का रूमाल' रिलीज़ किया है, जिसे यूट्यूब पर 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। दिव्या के पिछले कामों के बारे में बात करें तो, वह एमटीवी 'स्प्लिट्सविला 10' की रनरअप और 'ऐस ऑफ़ स्पेस 1' और 'बिग बॉस ओटीटी' की विजेता हैं। दिव्या अग्रवाल ने अपने अभिनय की शुरुआत हॉरर वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स 2' से की थी।

दीपिका पादुकोण भरेंगी कतर के लिए उड़ान, फीफा वर्ल्ड कप में निभाएंगी ये बड़ी जिम्मेदारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन