Saturday, April 20, 2024
Advertisement

आखिर ऐसा क्या हुआ जो उर्फी जावेद को करनी पड़ी FIR! सोशल मीडिया पर लगाई सबकी क्लास

Urfi Javed अक्सर ही अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर ट्रोल होती रहती हैं। हाल ही में वो कुछ टीनएजर बच्चों द्वारा ट्रोल का शिकार हो गईं।

Himanshi Tiwari Edited By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 05, 2022 23:58 IST
urf7i- India TV Hindi
Image Source : URF7I urfi javed

एक्ट्रेस और ओटीटी 'बिग बॉस' से अपने पहचान बनाने वालीं उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। साथ ही वो अपने इंस्टाग्राम पर यूनिक ड्रेस में फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसको लेकर उनको सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलर्स किया जाता है। हालांकि, एक्ट्रेस को इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता। वो अपने ट्रोलर्स को हमेशा अपना करारा जवाब देकर उनका मुंह बंद करना जानती हैं। हाल में भी एक्ट्रेस के साथ एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, कुछ टीनएज लड़कों ने उर्फी को काफी ट्रोल किया है, जिसका उर्फी ने करारा जवाब दिया है जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटो शेयर करके दी हैं।

उर्फी ने अपने पोस्ट में खुलासा किया है कि एक टीनएजर्स ग्रुप है जो उन्हें लगातार फोन कर और गाली-गलौज कर परेशान कर रहा है। उन्होंने टीनएजर्स के नाम की प्रोफ़ाइल को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और कहा है कि जो भी उनके माता-पिता के बारे में बताएगा, उन्हें वह इनाम देंगी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि 'ये बच्चा और इसके 10 दोस्त मुझे नॉन स्टॉप कॉल किए जा रहे हैं। मुझे नहीं पता कि उन्हें मेरा नंबर कैसे मिला। वो मुझे कॉल कर रहे हैं और गालियां दे रहे हैं। आजकल के बच्चों को क्या हो गया है? वो मुझे बिना वजह हैरस क्यों कर रहे रहे हैं'। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस को इस बात पर गुस्सा आया, जब लड़कों ने उर्फी के स्टेटस को भी शेयर कर दिया। तब एक्ट्रेस ने लिखा 'न्यू जनरेशन बर्बाद हो गई है'।

Urfi Javed

Image Source : URFI JAVED
Urfi Javed

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि 'ये बच्चा मेरी स्टोरीज को बहुत फक्र के साथ रिशेयर कर रहा है। वो माफी मांगने की बजाए इसकी नुमाइश कर रहे हैं'। इतना ही नहीं उर्फी जावेद ने अपनी बात और गुस्सा जाहिर करते हुए आगे लिखा कि 'ये लड़के अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़कियों को कॉल करते हैं और गालियां देकर उनके साथ प्रैंक करते हैं'। बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि जब उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर किसी की क्लास लगाई है। अक्सर ही उर्फी जावेद का नाम सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के साथ-साथ उनके बयानों को लेकर भी चर्चाओं में रहता है। 

ये भी पढ़ें-

साउथ फिल्मों में डेब्यू की तैयारी में हैं कार्तिक आर्यन! इस मूवी में आ सकते हैं नजर

'जॉन विक चैप्टर 4' का पोस्टर हुआ रिलीज, धांसू लुक में नजर आए कीनू रीव्स

इस डेट से शुरू हो रहा है अनुपम मित्तल का शो, जानें कहां देख पाएंगे सीजन 2

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement