Friday, April 26, 2024
Advertisement

'जॉन विक चैप्टर 4' का पोस्टर हुआ रिलीज, धांसू लुक में नजर आए कीनू रीव्स

'जॉन विक चैप्टर 4' का नया पोस्टर रिलीज हो चुका है, जिसमें कीनू रीव्स प्रसिद्ध बाबा यागा के रूप में स्क्रीन पर वापसी करते हुए नजर आने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 05, 2022 20:30 IST
जॉन विक चैप्टर 4- India TV Hindi
Image Source : JOHN WICK CHAPTER 4 जॉन विक चैप्टर 4

कीनू रीव्स की मुख्य भूमिका वाली फ्रेंचाइजी 'जॉन विक' एक ऐसी फिल्म सीरीज है, जो अपने हर अगले पार्ट के साथ लोगों को बेहतरीन लगती है। इसके 3 भाग पहले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुके हैं। निर्देशक चाड स्टेल्स्की अब 'जॉन विक चैप्टर 4' को दर्शकों के बीच लेकर आने वाले हैं। इस चौथे चैप्टर की रिलीज में कुछ महीनों का समय बाकी हैं और इसी बीच मेकर्स ने इस सीरीज के चौथे चैप्टर का टीजर पोस्टर रिलीज कर दिया है। पोस्टर में कीनू रीव्स का लुक लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और फिल्म को लेकर उनकी एक्ससिटेमेंट बढ़ गई है। 

मेकर्स ने 'जॉन विक चैप्टर 4' का नया पोस्टर पोस्ट किया है। पोस्टर में कीनू रीव्स प्रसिद्ध बाबा यागा के रूप में स्क्रीन पर वापसी करते हुए उग्र दिख रहे हैं। इस सीरीज की आगामी फ्रेंचाइजी का फैंस बेसब्री से इंतजार था। सीरीज का पोस्टर देखने के बाद अब लोग इस के अगले चैप्टर को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। इससे पहले नवंबर में, लायंसगेट ने 'जॉन विक: चैप्टर 4' का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर जारी किया है, जिसमें रीव्स अपने सबसे घातक विरोधियों से भिड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

डेरेक कोलस्टैड के बनाए गए पात्रों के आधार पर, 'जॉन विक चैप्टर 4' को शाय हैटन और माइकल फिंच ने लिखा है। चाड स्टेल्स्की ने पिछली तीनों चैप्टर का निर्देशन किया है, और एक बार फिर निर्देशक की कुर्सी पर वापस आ गए हैं। स्टेल्स्की ने बेसिल इवानिक और एरिका ली के साथ एक निर्माता के रूप में भी काम किया हैं। 'जॉन विक चैप्टर 4' में रीव्स, डॉनी येन, बिल स्कार्सगार्ड, लॉरेंस फिशबर्न, हिरोयुकी सनाडा, शामियर एंडरसन, लांस रेडिक, रीना स्वयंयामा, स्कॉट एडकिन्स और इयान मैकशेन शामिल हैं। फिल्म 24 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म 2019 की 'जॉन विक चैप्टर 3' - पैराबेलम का सीधा सीक्वल है और कीनू रीव्स सीरीज की सबसे लंबी फिल्म होगी। 

ये भी पढ़ें-

इस डेट से शुरू हो रहा है अनुपम मित्तल का शो, जानें कहां देख पाएंगे सीजन 2

Film Update: आयुष्मान की फिल्म को इस साउथ मूवी ने दी मात, 'एन एक्शन हीरो' से 6 गुना ज्यादा की कमाई

'मिर्जापुर 3' का इंतजार करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, गुड्डू भैया और गोलू गुप्ता ने शेयर किया ये खास VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement