साउथ फिल्मों में डेब्यू की तैयारी में हैं कार्तिक आर्यन! इस मूवी में आ सकते हैं नजर

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फैंन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। वहीं अब एक्टर ने इच्छा जताई है कि वह साउथ की फिल्में भी करना चाहते हैं। ऐसे में फैंस उन्हें दक्षिण फिल्मों में देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 05, 2022 21:23 IST
कार्तिक आर्यन- India TV Hindi
Image Source : KARTIKAARYAN कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर Kartik Aaryan  इन दिनों अपनी फिल्म 'फ्रेडी' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। 'फ्रेडी' को लोगों से अच्छे रिस्पांस मिल रहे हैं। 'फ्रेडी' के बाद एक्टर अब अपनी अगली फिल्मों की तैयारियों में जुट गए हैं। इस बीच कार्तिक आर्यन ने साउथ फिल्मों में डेब्यू करने का खुलासा किया है। इसके साथ ही एक्टर ने बताया है कि उन्हें इन कुछ खास भाषाओं की फिल्मों में काम करना चाहते हैं।  

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में गिने जाते हैं। कार्तिक ने कहा कि वे हमेशा से ही नंबर वन एक्टर बनना चाहते थे और बॉलीवुड में अपने दम पर खुद के लिए एक अलग जगह बनाना चाहते थे। वे फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद बनना चाहते हैं। कार्तिक का मानना है कि वे उस मुकाम तक पहुंच रहे हैं, जहां वह खुद को देखना चाहते थे। फिलहाल एक्टर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं।

दरअसल, कार्तिक आर्यन ने इंटरव्यू के दौरान बताया, 'मैं किसी भी भाषा की फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हूं लेकिन यह बात पूरी तरह से फिल्म की स्क्रिप्ट पर निर्भर करती है। अगर, अपनी पसंद की बात करूं तो मैं तेलुगू या तमिल फिल्मों में काम करना चाहता हूं। मैं फिल्मों में अपने अभिनय के जरिए फिल्ममेकर्स को यह विश्वास दिलाना चाहता हूं कि फिल्म में कोई और मुझसे बेहतर भूमिका नहीं निभा सकता था।'

ओटीटी पर रिलीज हुई कार्तिक स्टारर 'फ्रेडी' को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। एक्टर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे फिल्म 'शहजादा', 'सत्यप्रेम की कथा', 'आशिकी थ्री' और 'कैप्टन इंडिया' में नजर आने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें-

'जॉन विक चैप्टर 4' का पोस्टर हुआ रिलीज, धांसू लुक में नजर आए कीनू रीव्स

इस डेट से शुरू हो रहा है अनुपम मित्तल का शो, जानें कहां देख पाएंगे सीजन 2

Film Update: आयुष्मान की फिल्म को इस साउथ मूवी ने दी मात, 'एन एक्शन हीरो' से 6 गुना ज्यादा की कमाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन