Friday, May 10, 2024
Advertisement

Bollywood Wrap: दिल के दौरे से गई एक और एक्टर की जान, सामंथा रुथ प्रभु को हुई बड़ी बीमारी, जानिए हर खबर

Entertainment Top 5 News Today: यहां एक नजर में जानिए आज यानी 20 सितंबर 2022 को बॉलीवुड जगत में होने वाली हर हलचल...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 20, 2022 11:47 IST
Entertainment Top 5 News Today- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Entertainment Top 5 News Today

Highlights

  • 'दिल्ली क्राइम 2' के एक्टर का हार्ट अटैक से निधन
  • सामंथा रुथ प्रभु इलाज के लिए विदेश रवाना
  • रणवीर बनेंगे KKK 12 ग्रेंड फिनाले का हिस्सा

Bollywood Wrap: आज का दिन मनोरंजन जगत के लिए काफी दुखद खबरें लेकर आया है। बीते दिनों से इंडस्ट्री से हैरान कर देने वाली खबरें सामने आ रही हैं। वहीं आज एक नहीं बल्कि दो एक्टर्स के असमय निधन की खबरें आ रही हैं। वेबसीरीज 'दिल्ली क्राइम 2' (Delhi Crime 2) के एक एक्टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया तो वहीं तमिल फिल्म इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस का शव उनके ही घर से बरामद हुआ है। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे की दुनिया तक की हर अप-टू-डेट खबर आपको बस यहीं मिलेगी। आप मनोरंजन जगत से लगातार जुड़े रहें, इसलिए तो हमारी पैनी नज़रे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर बनी रहती हैं। आइए अब जानते हैं मनोरंजन जगत की 5 बड़ी खबरें।।।

Delhi Crime 2: शैफाली शाह के साथ वेबसीरीज 'दिल्ली क्राइम 2' (Delhi Crime 2) नजर आए एक्टर दुर्गेश कुमार का निधन हो चुका है। गुमनामी में दुनिया से विदा लेने वाले इस एक्टर के दोस्त ने दी निधन की जानकारी है। सोशल मीडिया पर उनके दोस्त ने बताया है कि पिछले महीने उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसके बाद वो कोमा में चले गए और फिर उनका निधन हो गया।

Shocking! हार्ट अटैक ने ली एक और एक्टर की जान, शैफाली शाह के साथ Delhi Crime 2 निभाया था दमदार किरदार

Samantha Ruth Prabhu facing health problems: 'ऊं अंटावा' फेम एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु साउथ के साथ नॉर्थ में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं। 'पुष्पा: द राइज' के बाद एक्ट्रेस मल्टीपल प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। वहीं, सामंथा के हिंदी भाषी फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस की सेहत को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, सामंथा गंभीर हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रही है और वह इलाज के लिए यूएसए के लिए रवाना हो गई हैं।

Ranveer Singh in Khatron Ke Khiladi grand finale: 'खतरों के खिलाड़ी 12' अपने ग्रैंड फिनाले के लिए पूरी तरह तैयार है। रविवार की रात, रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए शो के एक स्पेशल एपिसोड के लिए शूटिंग की गई। KKK 12 के कंटेस्टेंट्स के साथ, रोहित ने अपनी आगामी फिल्म 'सर्कस' टीम के साथ यह एपिसोड शूट किया है। सोशल मीडिया पर इस सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें रणवीर सिंह, संजय मिश्रा, जॉनी लीवर और सिद्धार्थ जाधव मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

Khatron Ke Khiladi 12: रणवीर सिंह पहुंचे फिनाले के शूट पर, 'सर्कस' की टीम के साथ मिलकर की मस्ती

Charu Asopa: सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा आज-कल खूब चर्चा में रहती हैं। बता दें अब चारु असोपा (Charu Asopa) राजीव सेन (Rajeev Sen) के बीच दूरियां खत्म हो गई हैं। चारु और राजीव एक बार फिर से अपनी बच्ची जियाना के लिए एक साथ हैं। हाल ही में चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर किया जिसे देखकर हर कोई उनकी वीडियो पर कमेंट कर रहा है। इस वीडियो में चारु दुल्हन की तरह सजीं नजर आ रही हैं। हाल ही में इस वीडियो को चारु असोपा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। चारु का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो की शुरुआत में चारु असोपा (Charu Asopa) कार में बैठी हुई नजर आ रही हैं। 

Charu Asopa: सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा तलाक कैंसिल होने के बाद फिर बनीं दुल्हन, देखते ही रह जाएंगे आप

Tamil Actress Dies: तमिल फिल्म इंडस्ट्री (Tamil Film Industry) की उभरती हुई एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका उर्फ दीपा की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार, 29 साल की अभिनेत्री ने कथित तौर पर अपनी लव लाइफ में मुद्दों के कारण आत्महत्या कर ली है। दीपा का शव उनके घर के एक कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला है। वो चेन्नई के विरुगंबाक्कम मल्लिकाई एवेन्यू में अकेली रहती थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement