Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 12: रणवीर सिंह पहुंचे फिनाले के शूट पर, 'सर्कस' की टीम के साथ मिलकर की मस्ती

Khatron Ke Khiladi grand finale: 'खतरों के खिलाड़ी 12' ग्रैंड फिनाले की शूटिंग हो चुकी है। इस शूट से रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी के साथ शो के फाइनलिस्ट और फिल्म 'सर्कस' की पूरी टीम नजर आई।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 20, 2022 11:00 IST
Khatron Ke Khiladi grand finale- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Khatron Ke Khiladi grand finale

Highlights

  • खतरों के खिलाड़ी के सेट पर दिखे रणवीर
  • रोहित शेट्टी के संग की खूब मस्ती
  • तस्वीरें देख नहीं रुकेगी हंसी

Ranveer Singh in Khatron Ke Khiladi grand finale: 'खतरों के खिलाड़ी 12' अपने ग्रैंड फिनाले के लिए पूरी तरह तैयार है। रविवार की रात, रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए शो के एक स्पेशल एपिसोड के लिए शूटिंग की गई। KKK 12 के कंटेस्टेंट्स के साथ, रोहित ने अपनी आगामी फिल्म 'सर्कस' टीम के साथ यह एपिसोड शूट किया है। सोशल मीडिया पर इस सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें रणवीर सिंह, संजय मिश्रा, जॉनी लीवर और सिद्धार्थ जाधव मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

रणवीर सिंह ने इस एपिसोड की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए दिल खोलकर 'सर्कस' के डायरेक्टर रोहित शेट्टी की तारीफ की है। रणवीर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'कॉमेडी के बादशाह!!!

राजीव अदतिया ने सेट से इस तस्वीर को साझा किया और लिखा, "खतरों का फिनाले इन दिग्गजों @ranveersingh @itsrohitshetty @fukravarun @imsanjaimishra और #circus2022 की टीम के साथ !! आप भी ये देखकर एक्साइटेड होंगे!!"


रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस स्टार वरुण शर्मा ने इस क्लिक को पोस्ट किया और लिखा, "एक तस्वीर एक हजार शब्दों के लायक है, लेकिन मैं कुछ कहूंगा.. अब तक के सर्वश्रेष्ठ क्रू के लिए सभी दिल से शुक्रिया, अद्भुत बॉसमैन @itsrohitshetty द्वारा अभिनीत हम आपको प्यार करते हैं सर और जब आप सर्कस की टीम खतरों के खिलाड़ी के ग्रैंड फिनाले पर जाएगी तो पटाखों तो होंगे ही ना, बेस्ट बेस्सस्ट टाइम एवर #Cirkus2022 @ranveersingh @iam_johnylever सर @imsanjaimishra सर @सिद्धार्थ23oct।"

रुबीना दिलाइक ने लिखा, "अद्भुत @itsrohitshetty सर और मेरे स्टार क्रश @ranveersingh और #Cirkus2022 की पूरी कास्ट के साथ खतरों के खिलाड़ी के बेहतर ग्रैंड फिनाले के लिए, कुछ नहीं कहा जा सकता था।"

पिछले सप्ताह तक इनमें थी टक्कर 

आपको बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 12' में पिछले हफ्ते तक जो 8 प्रतियोगी आपस एक दूसरे से टकरा रहे थे, उनमें तुषार कालिया, रुबीना दिलाइक, फैसल शेख, जन्नत जुबैर, कनिका मान, मोहित मलिक, निशांत भट और राजीव अदतिया थे। हालिया जानकारी के अनुसार, खतरों के खिलाड़ी 12 के फाइनलिस्ट रुबीना, जन्नत और फैसल हैं।

Anupamaa: किंजल ने ले लिया इतना बड़ा फैसला, अनुपमा और राखी दवे को भी देने जा रही धोखा

Jacqueline Fernandez ने जानते हुए भी सुकेश की काली करतूतों को छिपाया? EOW ने 7 घंटे तक की पूछताछ

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी से शख्स ने पूछी एक रात की कीमत, एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement