Anupamaa: किंजल ने ले लिया इतना बड़ा फैसला, अनुपमा और राखी दवे को भी देने जा रही धोखा

Anupamaa Spoiler Alert: 'अनुपमा' कहानी अब एक ऐसे दर्दनाक मोड पर आ चुकी है, जिसे देखकर हर एक दर्शक का गला रुंध जाएगा। क्योंकि किंजल अब एक बड़ा फैसला ले चुकी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 20, 2022 9:06 IST
Anupama Spoiler Alert- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupama Spoiler Alert

Highlights

  • वनराज और काव्या को हुआ गलती का अहसास
  • पाखी करेगी अपनी मां से बदतमीजी
  • आखिर कहां जा रही है किंजल?

Anupamaa Upcoming Twist: इन दिनों रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anuapmaa) की कहानी पारितोष शाह और किंजल शाह के रिश्ते में धोखे और अलगाव पर आ गई है। जो दर्द अनुपमा को उसके पति वनराज ने दिया वही दर्द अब उसके बेटे पारितोष ने किंजल को दिया है। किंजल बुरी तरह से टूट चुकी है। वहीं पूरा परिवार भी अब पारितोष और किंजल के रिश्ते के कारण बंटता नजर आ रहा है। लेकिन आज के एपिसोड में शो में एक ऐसा ट्विस्ट आने वाला है जिसके बारे में किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। क्योंकि अब किंजल अपने मायके और ससुराल दोनों को धोखा देकर, एक बड़ा फैसला लेने वाली है। 

वनराज और काव्या को हुआ गलती का अहसास 

कहते हैं जब खुद गलती करते हैं तो वह गलती हमारी समझ नहीं आती लेकिन दूसरे को वही गलती करते देखकर हमें सच का अहसास होता है। कुछ ऐसा ही इन दिनों वनराज और काव्या के साथ हो रहा है। किंजल का दुख देखकर वनराज और काव्या को अहसास होगा कि उन्होंने अनुपमा को कितना दुख दिया और उस समय में अनुपमा ने खुद को कैसे संभाला होगा। काव्या और वनराज दोनों अनुपमा की तारीफ करेंगे। 

पाखी करेगी अपनी मां से बदतमीजी 

जहां समर हमेशा से अपनी मां का ख्याल रखता है और उसे समझने की कोशिश करता है वहीं पाखी और तोषू इसके विपरीत हैं। ये दोनों हमेशा हर गलती का जिम्मेदार अपनी मां को मानते हैं। इसलिए जब वनराज ने तोषू को घर से निकाला तो वह अनुपमा से बदला लेने की धमकी देकर घर से गया। और इसके बाद अब पाखी भी अपने भाई को घर से बाहर निकालने का जिम्मेदार अपनी मां यानी अनुपमा को बताएगी। वह अनुपमा को ताने देगी, जिसके बाद अनुपमा कहेगी कि अगर कभी उसके साथ ऐसा होगा तो वह कभी पाखी और उसके पति के बीच नहीं बोलेगी। 

आखिर कहां जा रही है किंजल?

वहीं हम आज के एपिसोड में देखेंगे कि किंजल शाह हाउस से जाने का फैसला करती है, वह कहती है कि वह यहां और रही तो उसका जीना मुश्किल हो जाएगा। बाकी सबको भी लगता है कि किंजल मायके जाकर शायद अच्छा महसूस करे। जब किंजल सूटकेस लेकर घर से बाहर आती है, तभी उसकी मां राखी दवे भी शाह हाउस आ जाती है, और पूछती है कि वह कहां जा रही है। इसके बाद किंजल अवाक रह जाती है और सबको समझ आ जाता है कि किंजल सबसे झूठ बोलकर कहीं और जाने वाली थी। 

अब आने वाले समय में क्या किंजल अपनी बेटी को लेकर वाकई कहीं दूर चली जाएगी? या फिर वह अपनी मां राखी दवे के घर रहने लगेगी। यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन अभी देखना यह होगा कि किंजल का यूं झूठ बोलकर जाने का प्लान सबके सामने आने के बाद बाकी लोग क्या कहते हैं। 

Anupamaa के 'तोषू' को नहीं आई चार रात तक नींद, जानिए शूटिंग के बाद क्यों निकले आंसू

Jacqueline Fernandez ने जानते हुए भी सुकेश की काली करतूतों को छिपाया? EOW ने 7 घंटे तक की पूछताछ

कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato का दिलचस्प ट्रेलर आउट, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी मूवी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी से शख्स ने पूछी एक रात की कीमत, एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन