Jacqueline Fernandez ने जानते हुए भी सुकेश की काली करतूतों को छिपाया? EOW ने 7 घंटे तक की पूछताछ

Jacqueline Fernandez and Sukesh Chandrasekhar case: पिछले बुधवार को इस मामले में ईओडब्ल्यू ने जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) से पूछताछ की थी। जिसके बाद बयानों में विरोधाभास की वजह से सोमवार को फिर जैकलीन से पूछताछ हुई।

Reported By : IANS Edited By : Ritu TripathiPublished on: September 20, 2022 8:14 IST
Jacqueline Fernandez- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के रंगदारी-सह-धोखाधड़ी मामले में दिन भर की पूछताछ के बाद सोमवार देर शाम दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के कार्यालय से निकलीं। जैकलीन का ईओडब्ल्यू से सामना बॉलीवुड हस्ती नोरा फतेही (Nora Fatehi) और चंद्रशेखर की सहयोगी पिंकी ईरानी (Pinki Irani) की गवाही के बाद हुआ। नोरा फतेही  और पिंकी ईरानी से पिछले सप्ताह ईओडब्ल्यू ने पूछताछ की थी।

जैकलीन को थी सुकेश के अपराधों की जानकारी

पिछले बुधवार को इस मामले में ईओडब्ल्यू ने जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) से आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। जिसके बाद बयानों में विरोधाभास की वजह से सोमवार को फिर जैकलीन से पूछताछ हुई।

ईडी की चार्जशीट के अनुसार, जैकलीन को चंद्रशेखर के आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने के बारे में पता था, लेकिन उसने उन्हें नजरअंदाज किया और ठग के साथ वित्तीय लेनदेन में शामिल हो गई।

क्या है मामला 

फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कुछ हाई-प्रोफाइल लोगों से कथित तौर पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली के आरोप में चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया गया था। प्रवर्तन निदेशालय ने कई बॉलीवुड अभिनेताओं और मॉडलों से चंद्रशेखर के कथित संबंधों के लिए पूछताछ की है। पिछले साल अप्रैल में, चंद्रशेखर को 2017 के चुनाव आयोग रिश्वत मामले से जुड़े एक और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसमें कथित तौर पर अन्नाद्रमुक के एक पूर्व नेता भी शामिल थे।

कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato का दिलचस्प ट्रेलर आउट, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी मूवी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी से शख्स ने पूछी एक रात की कीमत, एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन