Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bollywood Wrap : सलमान खान के आर्म लाइसेंस से लेकर बायकॉट 'लाल सिंह चड्ढा' समेत जानिए आज की बड़ी खबरें

Bollywood Wrap : एंटरटेनमेंट की अप-टू-डेट खबर पढ़ने के लिए हो जाइए तैयार। एक तरफ जहां बॉलीवुड के दबंग खान को जारी किया गया आर्म लाइसेंस, वहीं दूसरी तरफ आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर उठ रही है बायकॉट की मांग।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 01, 2022 13:35 IST
Bollywood wrap - India TV Hindi
Image Source : TWITTER - FAN PAGE Bollywood wrap

Highlights

  • सलमान खान को आर्म लाइसेंस जारी किया गया
  • आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' बनी विवादों का हिस्सा

Bollywood Wrap: बॉलीवुड इंडस्ट्री की हर छोटी-बड़ी हलचल की पूरी जानकारी आपके लिए हाज़िर है। आज किस सितारे पर बनी रही सभी की नज़र...बी टाउन के अंदर की सारी हलचल...बॉलीवुड में आज क्या धमाका हुआ? कौन से सेलेब्स आज ट्रेंड में रहा? एंटरटेनमेंट की अप-टू-डेट खबर पढ़ने के लिए हो जाइए तैयार। शुरुआत करते हैं आज की पांच बड़ी खबरों की- जहां बॉलीवुड के दबंग खान को जारी किया गया आर्म लाइसेंस, वहीं दूसरी तरफ आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर उठ रही है बायकॉट की मांग। आइए जानते हैं बॉलीवुड से जुड़ी आज दिन भर की 5 बड़ी खबरें... 

सलमान खान (Salman Khan)

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को आर्म लाइसेंस जारी किया गया है। सलमान ने अपनी पर्सनल सुरक्षा के लिए आर्म लाइसेंस के लिए आवेदन किया गया था। वेरीफिकेशन के लिए 22 जुलाई को सलमान मुंबई के पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंचे थे। बीते दिनों एक्टर को धमकी भरे पत्र जारी किए गए थे। इस बात का खुलासा मुबई पुलिस ने किया था। 

Happy Birthday Mrunal Thakur: कभी पर्दे पर एक्टिंग करना मृणाल का हुआ करता था सपना, आज बन चुकी हैं बड़ा नाम

आमिर खान (Aamir Khan)

आमिर खान की फिल्म  'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज़ से पहले ही विवादों का हिस्सा बन गई है। सोशल मीडिया पर इस वक्त #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा है । आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म को ना देखने पर जोर शोर से ट्रेंड चलाया जा रहा है। माहौल को देखते हुए आमिर खान ने निराशा ज़ाहिर की है। आमिर खान के पुराने बयानों को लेकर लोग उनकी फिल्म के खिलाफ अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं। 

'Liger' के प्रमोशन में विजय देवरकोंडा को देखने के लिए फैंस हुए क्रेज़ी, एक फीमेल फैन हुई बेहोश

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda)

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' (Liger) के प्रमोशन में बिज़ी चल रहे हैं। हाल ही में प्रमोशन के दौरान एक्टर की एक फीमेल फैन इवेंट में बेहोश हो गई। फैंस की बेकाबू भीड़ देखने के बाद विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को बीच प्रमोशन से जाना पड़ गया। 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म अपने टाइटल के चलते विवादों में घिरती हुई नज़र आ रही है। 2021 जुलाई को 'सत्यनारायण की कथा' के टाइटल की अनाउसमेंट की गई थी।  विवादों के चलते फिल्म का नाम बदल दिया गया है। फिल्म का नाम अब 'सत्यप्रेम की कथा' होगा। साथ ही कार्तिक आर्यन ने 'सत्यप्रेम की कथा' का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है।

Happy Birthday Taapsee Pannu: तापसी पन्नू की फिल्में क्यों बनती हैं विवादों का हिस्सा, देखिए एक्ट्रेस का फिल्मी सफर

 बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls)

एडवेंचर मास्टर बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) पिछले काफी वक्त से भारतीय सितारों के साथ एडवेंचर करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्हें रणवीर सिंह के साथ भी शो शूट किया था। लेकिन अब बेयर गिल ने सामने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ एडवेंचर पर जाने की ख्वाहिश ज़ाहिर की है। एक इंटरव्यू के दौरान बेयर ग्रिल्स ने एडवेंचर राइड पर साथ ले जाने के लिए दो स्टार्स के नाम लेते हुए कहा कि वह विराट कोहली और प्रियंका चोपड़ा के साथ इस सफर पर जाना चाहेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement