Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Happy Birthday Taapsee Pannu: तापसी पन्नू की फिल्में क्यों बनती हैं विवादों का हिस्सा, देखिए एक्ट्रेस का फिल्मी सफर

Happy Birthday Taapsee Pannu: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की अपकमिंग फिल्म 'दोबारा' पर चोरी का इल्ज़ाम लगा है। फिल्म का ट्रेलर जबसे रिलीज़ हुआ है ये फिल्म विवादों में घिरी हुई है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 01, 2022 6:00 IST
Happy Birthday Taapsee Pannu- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Happy Birthday Taapsee Pannu

Highlights

  • तापसी पन्नू आज अपना जन्मदिन मना रही हैं।
  • तापसी ने एक्टिंग की शुरूआत तेलुगु फिल्म 'झूमंडी नादम' से की थी।

Happy Birthday Taapsee Pannu: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) उन अदाकारों में से एक हैं जिनकी फिल्में भले ही पर्दे पर हिट न होती हों, लेकिन लोगों के ज़हम पर अपनी छाप ज़रूर छोड़ देती हैं। 

अपने अदाकारी को लेकर एक्ट्रेस को जितनी तारीफें मिलती हैं। तापसी का नाम उतना ही विवादों में भी घिरा रहता है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म रिलीज़ से पहले ही विवादों का सामना कर रही हैं। 

फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। ‘दोबारा’ के ट्रेलर को देखने के बाद लोगों का कहना है कि ये स्पेनिश फिल्म ‘मिराज’ की कॉपी है। इसके अलावा लोग इस बात पर भी सवाल उठा रहे हैं कि आखिर इतनी सारी फ्लॉप फ़िल्म देने के बाद भी तापसी को काम कैसे मिल रहा है। देखा जाए तो तापसी ने पिछले कुछ सालों में कोई खास हिट फिल्म नहीं दी है। लेकिन उनके काम करने अंदाज़ मेकर्स को काफी पसंद आता है। 

Kiara Advani Birthday: बर्थडे मनाने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा संग कियारा आडवाणी पहुंचीं दुबई, तस्वीरों ने खोल दी पोल

तापसी पन्नू आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 01 अगस्त, 1987 को नई दिल्ली में सिख परिवार में हुआ था। तापसी के पिता दिलमोहन सिंह पन्नू बिजनेसमैन और मां निर्मलजीत पन्नू गृहणी है। तापसी ने अपनी शुरुआती पढ़ाई दिल्ली स्कूल से हुई है। उसके बाद दिल्ली के गुरु तेग बहादुर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से कंप्यूटर साइंस में ग्रेजुएशन किया। इसके बाद एक कम्पनी में तापसी ने बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर काम किया। 

Bollywood Wrap : बॉलीवुड के बाद साउथ की फिल्मों की कमाई पर भी पड़ा असर, जानिए आज की 5 बड़ी खबर

लेकिन नौकरी में तापसी का मन कहां लगने वाला था। उन्हें तो पर्दे पर अपनी अदाकारी का दम दिखाना था। लेकिन शुरूआत एक्ट्रेस ने मॉडलिंग से की। मॉडलिंग में कदम रखने के 6 महीने बाद तापसी ने अपनी सॉफ्टवेयर इंजीनियर की नौकरी छोड़ दी।  साल 2008 में मॉडलिंग के दौरान तापसी ने पैंटालून फेमिना मिस फ्रेश फेस और सफी फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्किन का ताज जीता। मॉडलिंग में नाम कमाने के बाद तापसी ने एक्टिंग की ओर अपने कदम बढ़ाए। 

एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग की शुरूआत तेलुगु फिल्म 'झूमंडी नादम' से की थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने तमिल फिल्म आदुकलम की। इसमें उनके साथ साउथ के सुपरस्टार धनुष भी थे। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। इतना ही नहीं तापसी को इस फिल्म के 6 नेशनल अवॉर्ड भी मिल। एक्ट्रेस ने साल 2013 में आई डेविड धवन निर्देशित फिल्म 'चश्मे बद्दूर' से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। तापसी पन्नू ने बहुत कम समय में अपनी अलग पहचान बना ली है। 

Disha Patani और Tiger Shroff के फैंस के लिए राहत की खबर, नहीं हुआ है इस जोड़ी का ब्रेकअप

तापसी की ने अभ तक फिल्मों में शैडो, बेबी, कंचना 2 ,पिंक , द गाजी अटैक, नाम शबाना, मुल्क, बदला, गेम ओवर, मिशन मंगल, सांड की आंख, थप्पड़,शाबाश मिट्ठू जैसी फिल्मों में काम किया है।  वह जल्द ही फिल्म 'दोबारा' ,डंकी ',वो लड़की है कहां, ब्लर और 'एलियन ' में अभिनय करती नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement