Monday, May 13, 2024
Advertisement

Bollywood Wrap: स्टारकिड्स ने की लेटनाइट पार्टी, 'खतरों के खिलाड़ी' को मिले फाइनलिस्ट, जानिए हर खबर

Entertainment Top 5 News Today: यहां एक नजर में जानिए आज यानी 19 सितंबर 2022 को बॉलीवुड जगत में होने वाली हर हलचल...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 19, 2022 12:42 IST
Bollywood Wrap- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Bollywood Wrap

Highlights

  • मोहाली MMS कांड पर बोले सोनू सूद
  • स्टारकिड्स ने की लेटनाइट पार्टी
  • खतरों के खिलाड़ी 12 को मिले फाइनलिस्ट

Bollywood Wrap: आज के पूरे दिन की मज़ेदार खबरों के साथ हम एक बार फिर से हाज़िर हैं। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे की दुनिया तक की हर अप-टू-डेट खबर आपको बस यहीं मिलेगी। फिल्में हो या फिर सीरियल मसाला तो हर जगह मिल ही जाता है। गॉसिप की दुनिया की हर तरो-ताज़ा खबरों का सभी को बेसब्री से इंतज़ार भी रहता है। इसलिए तो हमारी पैनी नज़रे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर बनी रहती है। ताकि आप किसी भी बड़ी खबर को मिस न कर दें। आइए अब जानते हैं मनोरंजन जगत की 5 बड़ी खबरें...

Kartik Aaryan Viral Video: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। लड़कियां तो उनकी दीवानी हैं ही लेकिन बच्चों के बीच भी कार्तिक काफी फेमस हैं। इसकी बड़ी वजह यह भी है कि कार्तिक भी अपने फैंस को खुश करने के लिए हर कोशिश करते हैं। एक बार फिर कार्तिक ने अपने फैंस के लिए अपने प्यार को जताया है। हुआ दरअसल ये कि कार्तिक को देख उनका फैन एयरपोर्ट पर ही रो पड़ा। उनका नाम चिल्लाते हुए एक्टर को जाते हुए रोक लिया और जब तक ऑटोग्राफ नहीं ले लिया तब तक उसने उनको नहीं जाने दिया। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Khatron Ke Khiladi 12 Finalist: इंडियन टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। शो के फिनाले में ट्रॉफी के लिए जिन कंटेस्टेंट में भिडंत होने वाली है उनके नाम सामने आ चुके हैं। इस फिनाले में तुषार कालिया, रुबीना दिलैक, जन्नत जुबैर और फैजल शेख उर्फ मिस्टर फैजू एक दूसरे से टकराने वाले हैं। 

Khatron Ke Khiladi 12 Finalist: रोहित शेट्टी के शो के फिनाले में पहुंचे ये 4 कंटेस्टेंट, कौन बनेगा विनर?

Starkid Late Night Party Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) बहनें ही नहीं बल्कि एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड भी हैं। आए दिन दोनों बहनों को साथ में शॉपिंग करते और पार्टी में मस्ती करते स्पॉट किया जाता है। एक बार फिर दोनों बहनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें दोनों का बोल्ड अंदाज लोगों का ध्यान खींच रहा है। जाह्नवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड अक्षत रंजन (Akshat Rajan) के बर्थेडे बैश में कपूर सिस्टर्स का हॉट लुक अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

Janhvi Kapoor Party Photo: एक्स बॉयफ्रेंड के बर्थडे बैश में बोल्ड लुक में पहुंची Janhvi Kapoor, तस्वीरों ने मचाया शोर

Anupama: टीवी शो 'अनुपमा' जितना TRP में आगे है, उतना ही सोशल मीडिया पर छाया रहता है। इन दिनों शो में एक दर्दनाक ट्विस्ट आया है कि तोषू का अफेयर और किंजल से उसका धोखा सबके सामने आ गया है। सारा परिवार तोषू की आदत के कारण गुस्सा है तो वहीं बा को अनुपमा की गलती दिख रही है। इसलिए अब सोशल मीडिय पर लोग बा यानी लीला शाह के किरदार को खूब ट्रोल कर रहे हैं। 

Anupama: अनुपमा को खरी-खोटी सुनाना बा को पड़ा महंगा, यूजर्स बोले अनपढ़ हो क्या

Sonu Sood on Chandigarh University MMS Video Case: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में बीते दिन हुए घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मे छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उसे वायरल करने की चर्चाओं से हड़कंप मचा। दरअसल, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं के नहाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए। जिसे हॉस्टल की ही एक लड़की पर शूट कर लड़कों को भेजने के आरोप हैं। इस घटना के बाद कॉलेज की 4 लड़कियों ने आत्महत्या की कोशिश की। जिसमें से 2 लड़कियों की हालत गंभीर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 60 छात्राओं के नहाते हुए वीडियो बनाने की खबर सामने आई है। इस घटना के बाद फिल्म स्टार सोनू सूद ने एक ट्वीट कर कहा कि ये वक्त अपनी बहनों का साथ देने का है। 

Sonu Sood: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस कांड पर भड़के सोनू सूद, ट्वीट कर कहा - 'ये समय हमारी बहनों...'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement