Friday, April 26, 2024
Advertisement

Sonu Sood: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस कांड पर भड़के सोनू सूद, ट्वीट कर कहा - 'ये समय हमारी बहनों...'

Sonu Sood: बालीवुड एक्‍टर सोनू सूद ने मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की घटना पर ट्वीट करते हुए उसे बेहद दुर्भाग्‍यपूर्ण बताया है।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: September 18, 2022 21:58 IST
Sonu Sood- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sonu Sood

Sonu Sood: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में आज एक घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। माेहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मे छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उसे वायरल करने की चर्चाओं से हड़कंप मचा। दरअसल, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं के नहाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए। जिसे हॉस्टल की ही एक लड़की पर शूट कर लड़कों को भेजने के आरोप हैं। इस घटना के बाद कॉलेज की 4 लड़कियों ने आत्महत्या की कोशिश की। जिसमें से 2 लड़कियों की हालत गंभीर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 60 छात्राओं के नहाते हुए वीडियो बनाने की खबर सामने आई है।

इस घटना के बाद फिल्म स्टार सोनू सूद ने एक ट्वीट कर कहा कि ये वक्त अपनी बहनों का साथ देने का है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा, 'चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में कुछ दुर्भाग्यपूर्ण घटा है। ये वक्त हमारी बहनों का साथ देने का है और एक जिम्मेदार नागरिक होने का परिचय देने का है। ये वक्त हमारी परीक्षा का है। पीड़ित पक्ष की परीक्षा का नहीं। जिम्मेदारी से काम लें।' सोनू सूद का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पुलिस कर रही हैं जांच 

इधर, इस घटना के सामने आने के बाद से ही पुलिस और प्रशासन एक्टिव है। इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा- 354 सी और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक युवक ने शिमला से छात्रा के नहाते हुए एक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसके बाद ये वायरल हो गया। 

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन के साथ आशिकी 3 में नज़र आ सकती हैं साउथ की ये सुपरस्टार, जानें नाम

Bigg Boss 2 के विनर ढाबा चलाकर कर रहे हैं गुजारा, इन बड़े सितारों के संग कर चुके हैं काम

Kabzaa Teaser: फिर आई एक धांसू कन्नड़ फिल्म, टीजर देख 'KGF 2' को भूल जाएंगे आप

The Ghost: उम्र में 30 साल छोटी एक्ट्रेस संग रोमांटिक हुए नागार्जुन, VIDEO देख फैंस हुए क्रेजी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement