Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन के साथ आशिकी 3 में नज़र आ सकती हैं साउथ की ये सुपरस्टार, जानें नाम

Aashiqui 3: बॉलीवुड फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म आशिकी 3 के लिए इस एक्ट्रेस के नाम की सुगबुहाट हुई तेज

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: September 18, 2022 17:16 IST
Aashiqui 3: - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aashiqui 3:

Highlights

  • आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन के अपोज़िट कई अभिनेत्रियों के नाम समाने आ रहे हैं
  • मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक इस फिल्म में रश्मिका मंदाना बन सकती हैं हीरोइन

Aashiqui 3: इन दिनों बॉलीवुड में कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) लगातार तरक्की की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं। वो इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बीजी हैं। हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म आशिकी 3 (Aashiqui 3) का ऐलान किया गया। आशिकी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म को लेकर अभी से ही बज बनना शुरू हो चुका है। ऐसे में कई एक्ट्रेसेस इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हैं। वही इस फिल्म की लीड भूमिका निभाने के लिए कई एक्ट्रेस के नाम भी सामने आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस समय इस फिल्म के लिए बॉलीवुड की नहीं बल्कि इस साऊथ एक्ट्रेस की डिमांड ज़्यादा है। 

इन एक्ट्रेसेस के नाम आये थे सामने 

कार्तिक आर्यन की आशिकी 3 भी इंडस्ट्री में इन दिनों हॉट टॉपिक है। इस  फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट लीड एक्ट्रेस के नाम को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो चुकी हैं। अब तक इस फिल्म की मुख्य भूमिका के लिए दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और कृति सेनॉन जैसे बड़ी एक्ट्रेसेस का नाम सामने आ चूका है। लेकिन अब खबर आ रही यही कि इस फिल्म की हीरोइन ये साऊथ की एक्ट्रेस हो सकती हैं। 

रश्मिका मंदना बन सकती हैं आशिकी गर्ल 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण, कृति सेनॉन या श्रद्धा कपूर नहीं, बल्कि मेकर्स इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट रश्मिका मंदाना को कास्ट कर सकते हैं।  इंडस्ट्री के गलियारों से निकल कर सामने आ रही चर्चाओं के मुताबिक इस फिल्म के लिए अब दौड़ में सबसे आगे रश्मिका मंदाना का नाम चल रहा है। वैसे अब देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम का खुलासा कब तक होता है। बता दें कि रश्मिका मंदाना और कार्तिक आर्यन हाल ही में एक प्रोजेक्ट की वजह से साथ में स्पॉट भी हुए थे। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

Oscar 2023: ऑस्कर की रेस में शामिल हुए Ram Charan? राजामौली की फिल्म 'RRR' ने रचा इतिहास

Bigg Boss 2 के विनर ढाबा चलाकर कर रहे हैं गुजारा, इन बड़े सितारों के संग कर चुके हैं काम

Kabzaa Teaser: फिर आई एक धांसू कन्नड़ फिल्म, टीजर देख 'KGF 2' को भूल जाएंगे आप

The Ghost: उम्र में 30 साल छोटी एक्ट्रेस संग रोमांटिक हुए नागार्जुन, VIDEO देख फैंस हुए क्रेजी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement