Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bollywood Wrap: राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में हुआ सुधार, कैटरीना कैफ हुई ट्रोल, जानिए हर खबर

Entertainment Top 5 News Today: यहां एक नजर में जानिए आज यानी 17 अगस्त 2022 को बॉलीवुड जगत में होने वाली हर हलचल.

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 17, 2022 12:01 IST
Bollywood Wrap- India TV Hindi
Image Source : BOLLYWOOD WRAP Bollywood Wrap

Bollywood Wrap: बॉलीवुड की हर खबर पर रहती है हमारी नज़र। बॉलीवुड के दीवानों को अपने पसंदीदा सितारों की पर्सनल और प्रोफेशन लाइफ की हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार रहता है। कभी सेलिब्रिटी पाते हैं लोगों का प्यार, कभी हो जाते हैं ट्रोल। आज की बड़ी खबरों में शामिल है कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार और कैटरीना कैफ का स्टाइलिश लुक आइए जानते हैं एंटरटेनमेंट की दुनिया की आज दिन भर की 5 बड़ी खबरें।

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में कैटरीना शूटिंग के बाद मुंबई लौटीं, जहां पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया। इस दौरान कैटरीना कैफ काफी लूज कपड़ो में दिखीं। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। कैट इस लुक में कूल और स्टाइलिश दिख रही हैं। इस लुक को देखकर एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें तेज हो गई हैं। नेटिजन्स का मानना है कि कैटरीना कैफ अपना बेबी बंप छिपा रही हैं।

Katrina Kaif: बिपाशा के बाद क्या अब कैटरीना देंगी गुड न्यूज? ढीले कपड़ों में देख फैंस के मन में मची खलबली

Kriti Sanon wants to do Swayamvar: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन चाहती हैं कि उनका भी स्वयंवर हो। स्वयंवर में वह जिन लोगों को बुलाना चाहती हैं वह नाम चौंकाने वाले हैं। कृति स्वयंवर अपने स्वयंवर में विजय देवरकोंडा से लेकर कार्तिक आर्यन, आदित्य रॉय कपूर और यहां तक कि रयान गोसलिंग को बुलाना चाहती हैं।  एक बातचीत में कृति ने अपने लिए स्वयंवर आयोजित करने में अपनी रुचि के बारे में बात की और यह भी बताया कि इन सभी स्टार्स को इसका हिस्सा बनना चाहिए।

ये एक्ट्रेस रचाएगी स्वयंवर? विजय देवरकोंडा और कार्तिक आर्यन को देना चाहती है न्योता

Raju Srivastava health update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले हफ्ते दिल का दौरा पड़ने के बाद से वेंटिलेटर पर हैं। राजू अभी दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं, जहां डॉक्टर उन्हें होश में लाने की कोशिश कर रहे हैं। इन्हीं सब के बीच राजू के मैनेजर नयन सोनी ने कॉमेडियन की तबीयत का अपडेट शेयर किया है और बताया कि वह उनकी स्वास्थ्य की स्थिति में सुधार हो रहा है और बॉडी में मूवमेंट भी लगातार बढ़ रहा है, लेकिन होश में आने में अभी भी लगभग एक सप्ताह का समय लगेगा।

Taapsee Pannu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू आए दिन किसी न किसी मामले को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इस बार यूजर्स तापसी पन्नू पर जूते ना उतारने की वजह से भड़क गए हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) 2022 के आयोजन के दौरान का है। जहां तापसी पन्नू की आने वाली थ्रिलर फिल्म ‘दोबारा‘ की स्क्रीनिंग हुई। इवेंट की शुरूआत से पहले दीप जलाने को कहा गया। जहां तापसी ने जूते पहनकर दीया जलाया उसके बाद वो मोमबत्ती तमन्ना भाटिया की ओर आगे बढ़ाई जिसके बाद तमन्ना दीप जलाने से पहले अपनी सैंडिल उतार देती हैं और दीया जलाती हैं। तमन्ना के अलावा न तो तापसी ने जूते उतारे और न ही अनुराग ने।

Taapsee Pannu और Anurag Kashyap पर फूटा फैंस का गुस्सा, पूजा के समय कर दी इतनी बड़ी गलती

Janhvi Kapoor: दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर अपने स्टाइलिश लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं अपनी फिल्मों के जरिए जान्हवी ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। हाल ही में जान्हवी फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आई थी। जान्हवी की छोटी बहन यानी बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी स्टाइल के मामले में जान्हवी से कम नहीं हैं। अभी तक खुशी ने फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन फैंस को उनकी फोटो बहुत पसंद आती है।

रजनीकांत ने फिल्मों में पूरे किए 47 साल, बेटियों ऐश्वर्या और सौंदर्या ने शेयर की जश्न की तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement